spot_img
10 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: गाजीपुर का एक ऐसा ग्राम प्रधान जो ग्रामीणों को समर्पित किया अपनी जमींन बना चर्चा का विषय

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



गाजीपुर। आज के युग में जहां लोग अपनी सुई की नोक के बराबर जमीन नहीं जाने देते हैं, जनप्रतिनिधि होने के बाद दूसरों की जमींन भी हड़पने के किस्से सामने आते हैं, वहीं एक ग्राम प्रधान ने ग्रामीणों के आवागमन के लिए अपनी जमींन दान कर एक नजीर कायम की है। करंडा विकास खंड अंतर्गत जमुआंव गांव के ग्राम प्रधान अंकेश कुमार सिंह सोनू ने ग्रामीणों के आवागमन के लिए एक विश्वा जमीन ग्रामीणों को आने – जाने के लिए समर्पित कर दिया।
ग्राम प्रधान अंकेश कुमार सिंह सोनू ने बताया जमुआंव ग्राम पंचायत में रास्ते की बहुत बड़ी समस्या थी। लोगों का पक्ष था कि जब आप ग्राम प्रधान बनेंगे तो इस रास्ते को जरुर बनवायेंगे। मुझे लोगों ने प्यार दिया और ग्राम प्रधान बनाया तो मेरे द्वारा अपनी जमींन में रास्ता देकर खड़ंजा लगाने का कार्य किया गया जिससे लोग काफ़ी प्रसन्नचित्त रहते हैं।
बताते चलें कि यह ग्राम प्रधान हमेशा अपने विकास कार्यों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अपनी जमीन देकर पूरे जिले के जनप्रतिनिधियों को आईना दिखाने का काम किया है।
फिर चुनाव लडने के प्रश्न पर ग्राम प्रधान ने कहा कि जनता तय कर अगर  कहेंगी तो चुनाव जरूर लडूगां।
लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि अभी हाल ही में उत्कृष्ट कार्य करने वाले करंडा विकास खंड के दस ग्राम प्रधानो को सम्मानित किया गया था आखिर उन सूची में ग्राम प्रधान अंकेश कुमार सिंह सोनू का नाम क्यों नहीं था यह सवाल तो सभी के जेहन में कौंध रहा है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: मर्चेंट नेवी की फर्जी परीक्षा कराने वाले रैकेट पर चला पुलिस का चाबुक

गाजीपुर। मर्चेंट नेवी की फर्जी परीक्षा संचालन का भण्डाफोड़ करते हुए पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के एक विद्यालय से गैंग के चार संलिप्त...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय