spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

Chandauli news : प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर एडीएम से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल, राष्ट्रपति को ज्ञापित सौंपा पत्रक

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli news :  प्रदेश में बिगड़ती कानुन व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में एडीएम से मिला. राष्ट्रपति के नाम संबोधित मांग पत्र अपर जिलाधिकारी चन्दौली को पत्रक सौंपा गया.

इस दौरान जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी ने कहा की भाजपा सरकार और उसकी एजेंसियां मिलकर झूठ का कारोबार कर रहे है.  यूपी की बिगड़ती कानून व्यवस्था, कानपुर में पेड़ से लटकती बहनों के शव, कहीं ईंटों से कुचल कर हत्या,एवं भाजपाइयों द्वारा IIT BHU कैम्पस में गैंगरेप का दुस्साहस किया एवं न्याय न मिल पाने पर आत्महत्या के लिए महिला जज को मजबूर होना पड़ा. यह उत्तर प्रदेश का हाल है जिसकी कानून व्यवस्था का गुणगान करते पक्षपाती मीडिया थकता नहीं है. हाल ही में रामपुर में अंबेडकर स्मारक की मांग पर दसवीं की परीक्षा देकर लौटते दलित छात्र की हत्या ,उत्तर प्रदेश की जर्जर कानून व्यवस्था का सबसे वीभत्स उदाहरण है.

सरकार की झूठी छवि से बाहर निकलकर अब सच्चाई देखने का वक्त आ गया है. उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार जंगल राज की गारंटी हो गई है. उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार कानून व्यवस्था पर फेल हो चुकी है. ऐसी स्थिति में जिला कांग्रेस कमेटी चन्दौली मांग करती है कि ऐसी सरकार को तुरंत बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. सभी बिंदुओं पर मांग पत्र सौंपा गया. इस अवसर पर मुगलसराय शहर अध्यक्ष रामजी गुप्ता, आंनद शुक्ल, सतीश बिंद, गंगाराम, रामधार जोसफ, प्रदीप मिश्रा, श्रीकांत पाठक, राधेश्याम यादव, शिवेंद्र मिश्रा, राकेश सिंह, अमरदेव राम, रवि कुमार, नरेन्द्र तिवारी, इंद्रजीत मिश्रा, राजू गौतम, सुजीत सिंह सहित कांग्रेसजन उपस्थित थे.

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय