spot_img
17.5 C
New York
spot_img
spot_img

Chandauli news : यूनियन बैंक क्लर्क की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli news : मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर में यूनियन बैंक के क्लर्क का शव कमरे के बाथरूम में मिला. उसके मुंह से खून निकल रहा था. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है.

विदित हो कि बिहार निवासी रामकमल सिंह (39 वर्ष) चंदौली में यूनियन बैंक में क्लर्क के पद पर कार्यरत थे. रविनगर में जगदीश तिवारी के मकान में किराये का कमरा लेकर रहते थे. मकान मालिक ने बताया कि शनिवार को ड्यूटी पर गए थे. रात तक नहीं आए तो मेरे बेटे ने फोन किया. किसी दूसरे ने फोन उठाकर बताया कि अभी व्यस्त हैं. 

रविवार की सुबह रामकमल कमरे पर पहुंचे. फिर सुबह नौ बजे निकलने लगे. मकान मालिक ने पूछा तो उन्होंने बताया कि एक्सीडेंट हो गया था. उनके हाथ और चेहरे पर चोट लगी थी. इलाज कराने बाहर गए फिर दोपहर 12 बजे वापस आए और अपने कमरे में चले गए. दोपहर दो बजे फोन किया तो उनका फोन नहीं उठा. शाम को भी फोन नहीं उठा तो मकान मालिक परेशान हो गए.

जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो रामकमल बाथरूम में नग्न हालत में गिरे पड़े थे. उनके मुंह के खून निकल रहा था, सांसें थम चुकी थीं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया हार्टअटैक से मौत की आशंका जताई जा रही है.

मुगलसराय कोतवाली प्रभारी विजय बहादुर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या हार्टअटैक से मौत की पुष्टि हुई है, पुलिस अन्य सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय