spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: मुहम्मदाबाद लेखपाल पति का पच्चीस सौ रुपये का घुस लेते वीडियो वायरल

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



रजनीश कुमार मिश्र ( गाजीपुर) मोहम्मदाबाद तहसील में तैनात नरायणपुर हलका लेखपाल अर्चना वर्मा के पति शम्भु नाथ वर्मा पच्चीस सौ रुपये घुस लेते एक वीडियो सोशलमीडिया में खूब वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे लेखपाल पति नरायणपुर गांव निवासी मो हसनैन से पच्चीस सौ रूपये हाथ में पकड़ते दिख रहा है । यही नहीं वीडियो में साफ सुना जा सकता है, की लेखपाल पति शम्भु नाथ वर्मा और पैसे की डिमांड कर रहा है वायरल वीडियो बाराचवर ब्लाक अंतर्गत नरायणपुर गांव का बताया जा रहा है ।
बाराचवर ब्लाक अंतर्गत नरायणपुर निवासी पीड़ित मोहम्मद हसनैन पुत्र मुहम्मद हबीब ने बताया की मै अपने खेत का वरासत कराने हेतुः हलका लेखपाल अर्चना वर्मा से संपर्क किया तो उन्होंने कहां की आप मेरे पति से संपर्क कर लिजिए आप का काम हो जायेगा। तब मै लेखपाल पति शम्भु नाथ वर्मा से संपर्क किया तो उनका सारा कार्य देख रहे उनके पति शम्भु नाथ वर्मा ने कहां की आप कुछ दिजिए तो आप का काम हो जायेगा । तब मैं उनको पांच सौ रुपये उस वक्त दे दिया । फिर भी मुझे महिनों दौड़ाते रहे । फिर पच्चीस सौ की मांग कर दी । तब मै वरासत कराने के लिए उन्होंने पच्चीस सौ रुपये और दे दिया । वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस कारनामे का वीडियो बना सोशलमीडिया पर वायरल कर दिया । पिड़ित हसनैन ने बताया की अब इसकी शिकायत मै एसडीएम मोहम्मदाबाद से करुंगा।

एसडीएम ने कहा शिकायत पर होगी कार्रवाई


इस संबंध में जब एसडीएम मुहम्मदाबाद से बात की गई तो उन्होंने कहां की वायरल वीडियो की शिकायत हमें नहीं मिली है । अगर शिकायत मिलती है तो अवश्य ही कार्रवाई की जायेगी । अब देखना है की शिकायत मिलने के बावजूद लेखपाल व लेखपाल पति पर एसडीएम साहब द्वारा कैसी कार्रवाई होती है ।


पत्नी लेखपाल तो पति करता है लेखपाल का सारा कार्य

नरायणपुर ग्रांम सभा के ग्रामीणों ने बताया की साहब लेखपाल अर्चना वर्मा सिर्फ नाम की लेखपाल है उनका सारा कार्य उनके पति शम्भु नाथ वर्मा ही करते है । कोई भी कार्य बगैर पैसे का नहीं होता. है।

वायरल विडियो
- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: भांवरकोल हाई वोल्टेज विद्युत तार के चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा बुजुर्ग

रिपोर्ट राहुल पटेल गाजीपुर। भांवरकोल स्थानीय थाना क्षेत्र के कुंडेश्वर कबीरपुर कला मौज हैदरिया निवासी 80 वर्षीय जीउत चौधरी और बबलू चौधरी बीते कल...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय