spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: सेवराई अचानक कार में लगी आग,मचा हड़कंप,आग की गोला बनी कार,आवागमन हुआ प्रभावित

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -




सेवराई। नेशनल हाईवे 124सी पर टोचन कर जा रही एक कार में अचानक आग लग गई। घटना से जहां लोगों में हड़कंप मच गया वहीं कर चालक ने किसी तरह चलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं सड़क पर आग का गोला बनी कार के चलते आवागमन कुछ देर के लिए प्रभावित हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की वाहन ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

गहमर थाना क्षेत्र के देवल गांव निवासी अभिषेक कुमार सिंह पैसे से एक वैज्ञानिक है जो जबलपुर के आर्म्स ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में तैनात है। बताया कि बीते 12 जून को वह जबलपुर से चलकर वाराणसी जा रहे थे इस दौरान गहमर मां कामाख्या धाम दर्शन के लिए रुके इन्होंने अपनी कार टीबी रोड और पुलिस चौकी के बीच सड़क किनारे खड़ी कर दी। दर्शन पूजन के बाद जब यह लौटे तो मौके से कार गायब था। काफी खोजबीन और तलाश के बावजूद कार का कुछ पता नहीं चला। तब इन्होंने गहमर पुलिस को सूचना देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अभिषेक ने बताया कि गाड़ी सेंसरशिप पर लॉक थी और उसकी दोनों चाबियां उनके पास ही हैं।

शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि कार गाजीपुर के चौकियां मोड़ के समीप लावारिस हालत में खड़ी है। पुलिस ने पहुंचकर कार को स्टार्ट करने का प्रयास किया, लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई। कार मिलने की सूचना पर अभिषेक भी मौके पहुंच गए। इसके बाद कार को ट्रैक्टर से पुलिस टोचन कर गहमर ला रही थी। की बकैनिया मोड़ के समीप नेशनल हाईवे 124सी पर टोचन कर लाई जा रही कार में अचानक आग लग गई। घटना से अन्य वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

अभिषेक ने बताया कि आग लगने के दौरान उन्होंने कूदकर अपनी जान बचाई। बंद कार में आग लगने की चर्चा क्षेत्र में जोर-शोर से हो रही है। बिना स्टार्ट कार में आग लगने से पुलिस भी हैरान हैं।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय