spot_img
17.5 C
New York
spot_img
spot_img

चन्दौली पुलिस का ‘ऑपरेशन लंगड़ा’ जारी, नक्सल इलाके में मुठभेड़ में 4 बदमाशों का हाफ इनकाउंटर, देखें वीडियो

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli news – बड़ी खबर चन्दौली नक्सल प्रभावित इलाके से आ रही है यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में चार कुख्यात बदमाशों को गोली लगी.पूरा मामला 36 घंटे पहले नौगढ़ थाना क्षेत्र में बोलोरो गाड़ी लूटे जाने से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि इस गाड़ी का उपयोग किसी की हत्या में होना था. चेकिंग के दौरान मूखबीर की सूचना पर बदमाशों से या मुठभेड़ हुई है, घायल चारों बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

दरअसल बीते 3 तारीख की शाम को इन बदमाशों द्वारा नौगढ़ थाना क्षेत्र से एक बोलेरो गाड़ी लूटी गई थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि 36 घंटे पहले जो बोलोरो गाड़ी लूटी गई है. उसे गाड़ी से चार बदमाश नौगढ़ थाना क्षेत्र के औरवाटॉड मोड पर खड़े हैं. पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोक दिया. जिसमें पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो लोगों को गोली लगी और ये लोग वहीं पर गिर गए बाकी दो बदमाश बोलोरो गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए. सूचना पर पुलिस ने चेकिंग लगाई और चेकिंग के दौरान चकिया थाना क्षेत्र  में बचे अन्य दोनों बदमाशों से दोबारा पुलिस की मुठभेड़ होती है.

इस पूरे घटनाक्रम में चार बदमाशों को गोली लगी है. इसमें इस गैंग का सरगना अनिल सिंह उर्फ सोनू को दो गोली लगी है. बाकी तीनों बदमाशों को पर में गोली लगी है. मुठभेड़ में घायल बदमाश प्रयागराज और मिर्जापुर के रहने वाले हैं. इसमें अनिल के ऊपर डेढ़ दर्जन से ज्यादा गंभीर मुकदमे दर्ज हैं. बाकी अन्य गंभीर आपराधिक मुकदमे दर्ज है.

एसपी चंदौली डॉ अनिल कुमार ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.अपराधियो के आपराधिक इतिहास बारे में जानकारी जुटा जा रही है. हालांकि शुरुआती जांच में या पता चला है कि यह लोग किसी विशिष्ट व्यक्ति की हत्या की साजिश रच रहे थे और इसी हत्या में उपयोग करने के लिए इन लोगों ने इस गाड़ी लूटी थी.

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय