spot_img
28.2 C
New York
spot_img

Ghazipur news: ट्रिपल मर्डर से थर्राया नंन्दगंज पति पत्नी और पुत्र की गला रेतकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -
ओमवीर सिंह पुलिस अधीक्षक गाजीपुर





गाज़ीपुर। नंदगंज थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मंजर सामने आया है बता दें कि माता पिता और पुत्र का अज्ञात हमलावरों के द्वारा गला रेत कर हत्या कर फरार हो गए।
जानकारी के मुताबिक नंन्दगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्हींकला गांव निवासी मुंशी बिंद(45) पुत्र सोबरन बिन्द, राम आशीष बिन्द (20) पुत्र मुंशी बिन्द,व देवंती बिन्द (40) पत्नी मुंशी बिन्द (पति-पत्नी व बेटा) को रात में किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा अज्ञात कारणों से एक साथ गला रेत दिया गया जिससे कि उनकी मृत्यु हो गयी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस। घटना के बाद मौके पर पुलिस फ़ोर्स मौजूद है, फोरेंसिक टीम के द्वारा कार्यवाही करते हुए व शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा के लिए भेजा जा गया और अज्ञात के विरुद्ध प्रार्थना पत्र लेकर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है। वर्तमान समय मे शान्ति व्यवस्था सम्बन्धी कोई समस्या नहीं है। इस संबंध में मौके पर पहुंचे गाज़ीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि इस घटना को जिसने भी अंजाम दिया है उसे बक्शा नहीं जाएगा कार्यवाही की जा रही है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: भांवरकोल वीडीओ  रामकृपाल ने पलियां बुजुर्ग में पौधारोपण का किया शुभारंभ

भांवरकोल। एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत सोमवार को  ग्राम पंचायत पलियां बुजुर्ग मंगरु राय के खेत में  सघन पौधारोपण किया गया।...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय