spot_img
28.8 C
New York
spot_img

Ghazipur news: नंदगंज ट्रिपल मर्डर का खुलासा प्रेम प्रसंग में कलयुगी पुत्र ने ही की थी मां-बाप तथा बड़े भाई की गला काटकर हत्या

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

रिपोर्ट राहुल पटेल




गाजीपुर। कच्ची उम्र के अधकचरे प्रेम के वशीभूत होकर एक किशोर ने अपने सगे मां-बाप तथा इकलौते बड़े भाई की हत्या कर दी और फिर स्वयं इस जुर्म में सलाखों के पीछे जा पहुंचा।
बताते चलें कि नन्दगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्हीकलाँ खिलवा गांव में रविवार की देर रात एक ही परिवार के पति, पत्नी तथा युवा पुत्र की गला रेत कर हुए सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर का पर्दाफाश पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर कर दिया।
घटना की तहकीकात में लगी स्वाट/सर्विलांस व थाना नंदगंज की संयुक्त पुलिस टीम ने ट्रिपल मर्डर का चौबीस घण्टे के अंदर सफल अनावरण करते हुए घटना कारित करने वाले बाल अपचारी को हिरासत में ले लिया। वहीं उसकी निशादेही पर आलाकत्ल लोहे का धारदार खुरपा भी बरामद कर लिया।
उल्लेखनीय है कि दिनांक 08 जुलाई को वादी मुकदमा राम प्रकाश बिन्द द्वारा थाना नन्दगंज पर लिखित सूचना दी गई कि मेरे छोटे भाई मुंशी बिन्द पुत्र सोबरन बिन्द उम्र करीब 45 वर्ष, राम आशीष बिन्द पुत्र मुंशी बिन्द उम्र करीब 20 वर्ष व देवंती बिन्द पत्नी मुंशी बिन्द उम्र करीब 40 वर्ष(पति-पत्नी व बेटा) की रात्रि में सोते समय गाँव के राधे बिन्द व उसके सहयोगियों द्वारा हत्या कर दी गई है । इस पर हत्या का मुकदमा धारा 103(1) भारतीय न्याय संहिता 2023 दर्ज किया गया। पुलिस उच्चाधिकारियों ने इसे चुनौती के रूप में लेते हुए इस सनसनीखेज घटना के अनावरण के सम्बन्ध में स्वाट सर्विलांस व थाना नंदगंज पुलिस को विशेष रूप से निर्देशित किया।
संयुक्त टीमों द्वारा स्थानीय अभिसूचना, विभिन्न लोगों से पूछताछ एवं परिस्थितिजन साक्ष्यों के आधार पर चौबीस घण्टे के अंदर हत्यारे बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया जिसने अपने सगे मां-बाप तथा बड़े भाई की हत्या को अंजाम दिया था।
घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाला बाल अपचारी अपने गाँव की एक लड़की से करीब दो साल से  प्यार करता था और उससे शादी करने के लिए तैयार था। लड़की भी उससे शादी करने के लिए तैयार थी। लेकिन  लड़के के माँ-बाप व बड़ा भाई उसे लड़की से शादी न करने के लिए दबाव बनाते थे। इसके लिए गत छह जुलाई को उन लोगों द्वारा लड़के को मारा-पीटा गया और उसके मोबाईल को तोड़ दिया गया।  माता-पिता और बड़े भाई के व्यवहार से वह क्रुद्ध होकर इन लोगों को रास्ते से हटाने का मन बना लिया और फिर सात जुलाई की रात को उसने सोते समय पहले पिता, फिर माता और अन्त में भाई की गला काटकर हत्या कर दिया ।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: भांवरकोल वीडीओ  रामकृपाल ने पलियां बुजुर्ग में पौधारोपण का किया शुभारंभ

भांवरकोल। एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत सोमवार को  ग्राम पंचायत पलियां बुजुर्ग मंगरु राय के खेत में  सघन पौधारोपण किया गया।...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय