spot_img
17.5 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur News : बारात में नाच गाने में झड़प के दौरान चली गोलियां, वर और वधू पक्ष से छह लोग घायल

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

गाजीपुर(Ghazipur News) । थाना कोतवाली क्षेत्र के एक निजी मैरेज हाल में पृथ्वीपुर गांव से आई एक बारात में नाच गाने के दौरान नाच रहे नर्तक के साथ वायलेंट लोगों को मना किए जाने में दबंग किस्म के लोगों द्वारा गोली चलाए जाने का आरोप है जिसमें छह लोगों के घायल हो जाने की सूचना है।

घायलों को जैसा आप तस्वीरों में देख रहे होंगे जिला अस्पताल की इमरजेंसी में देर रात ले जाया गया है और और घायलों में से एक धर्मेंद्र कुशवाहा ने अस्पताल में बताया कि गाजीपुर के रोज़ा क्षेत्र के आलम पट्टी स्थित एक मैरेज हाल में कुछ लोगों द्वारा पिस्टल और रायफल से गोली चलाई गई, और बट से मारने लगे, मैं रायफल की नली ऊपर किया उसी में मुझे गोली हाथ में लग गई, वहीं घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे भाजयुमो के जिलाध्यक्ष कुशवाहा विश्वप्रकाश ने बताया कि बिरनो थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर गांव से बारात आई थी, और नगवा नवापुरा, शबाजकुली क्षेत्र से लड़की पक्ष वाले आए थे।

आलमपट्टी क्षेत्र में एक मैरेज हाल से शादी थी वहीं नाच गाने के दौरान कुछ लोग बदतमीजी करने लगे मना करने पर फायरिंग कर दिए जिसमें छह से सात लोग घायल हैं जिसमें दो तीन लोग वाराणसी रेफर किए गए हैं और बाकी लोग चोटिल हैं। फायरिंग करने वाले पुलिस विभाग के बताए जा रहे हैं, इनमे से एक वाराणसी 112 में तैनात ड्राइवर है और एक मिर्जापुर पीएसी में तैनात है, बाकी अन्य लोगों की मालूमात पुलिस कर रही है। हालांकि शादी में आरोपियों के नाच गाने का एक विजुअल भी आया है। अब इसमें पुलिस का कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन कोतवाल ने ऑफ द रिकार्ड बताया है कि दोषियों को पहचाना जा रहा है, जो भी दोषी होगा सख्त कार्यवाही होगी।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय