spot_img
23.4 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: रास्ते में दीवाल उठा कर आवागमन किया अवरुद्ध,ग्रामीणों ने एसडीएम से कार्यवाही की मांग की

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



सेवराई। तहसील क्षेत्र के दिलदारनगर थाना अंतर्गत सिहानी गांव में एक कास्तकार के द्वारा आबादी की जमीन में बने रास्ते को दीवाल उठाकर अवरोध करने का मामला प्रकाश में आया है। ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी को मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी अनुसार सिंहानी गांव के अर्जुन कुशवाहा पुत्र स्व रामसखी कुशवाहा ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर यह आरोप लगाया कि गाटा संख्या 83, 212 खतौनी में आबादी के खाते में अंकित है। गाटा संख्या-212 में एक आम रास्ता है। जिससे होकर गाँव की अधिकांश लोगो का आना-जाना लगभग 50 वर्षों से है, जो गाँव के निवासियों का उत्तर तरफ जाने का एक मात्र रास्ता है। इसी गाटे से लगा आराजी नम्बर 83 में आम रास्ते के निकास वाले भाग पर रामायण यादव पुत्र समजू यादव द्वारा दीवार बनाकर अवरुद्ध कर दिया गया है। अभी कुछ दिन पूर्व ही उसके द्वारा दीवाल बनाने के लिए नीव खोदा गया था। जिसकी शिकायत के बाद पहुंची राजस्व टीम ने उसे दीवाल बनाने के लिए मना किया था। आज सुबह भोर में जब लोग जग कर नित्य क्रिया के लिए बाहर निकले तो देखा कि सार्वजनिक रास्ते पर दीवाल खड़ी कर दी गई है। लोगों ने 112 पुलिस वह एसडीएम को इसकी शिकायत करते हुए मामले में उचित कार्रवाई की मांग किया है। वहीं पुलिस के पहुंचने पर संबंधित दोषी काश्तकार सपरिवार मौके से फरार हो गया है।

इस बाबत एसडीएम शिवराय संजय यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है राजस्व टीम को मौके पर भेज कर जांच कराया जा रहा है आख्या रिपोर्ट मिलने के बाद आवश्यक उचित कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: मुहम्मदाबाद बाढ़ पीड़ितों में तहसीलदार ने वितरित किया राहत सामग्री

संवादाता सुनिल सिंह गाजीपुर। मुहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र में तहसीलदार रामजी ने बाढ़ प्रभावित सेमरा और मुबारकपुर में बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचकर राहत सामग्री...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय