spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: गहमर आरा मशीन संचालक के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मृतक के कंधे व गर्दन पर चोट के निशान,हत्या की आशंका

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



सेवराई। तहसील के गहमर थाना अंतर्गत देवकली मोड़ के पास स्थित एक आरा मशीन संचालक के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई। मृतक के कंधे व गर्दन पर चोट के निशान हैं। इसके साथ ही मुख्य गेट का ताला बंद था एवं दीवाल पर पैर के निशान मिले हैं। जिससे लोगों के द्वारा यह आशंका जताई जा रही है की हत्या के बाद हत्यारे गेट फांदकर ही फरार हुए होंगे।

जानकारी अनुसार विनोद गुप्ता पुत्र स्वर्गीय बगेदू गुप्ता 55 वर्ष मूल रूप से रेवतीपुर थाना क्षेत्र के रेवतीपुर गांव के बहोरिक राय पट्टी के रहने वाले हैं। जो पिछले करीब दो दशक से गहमर थाना क्षेत्र के देवकली मोड़ के पास अपने निजी भवन में आरा मशीन चलाते थे। परिवार के सभी सदस्य रेवतीपुर ही रहते थे जबकि यह देवकली में आरा मशीन पर ही देखरेख करते थे। रोज की भांति यह बीती रात में खाना खाकर सो गए। सुबह टहलने आए अन्य लोगों के द्वारा बहुत देर तक आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा न खुलने पर उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। धीरे-धीरे वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना से सेवराई चौकी पुलिस को अवगत कराते हुए उनकी मौजूदगी में ही मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

अंदर सीमेंटेड टीन शेड के नीचे बिस्तर पर विनोद गुप्ता संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पड़े मिले। उनकी गर्दन व कंधे पर चोट के निशान मिले हैं। लोगों के द्वारा घटना की सूचना उनके पारिवारिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे पारिवारि के लोगों ने शव देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे। मृतक के भाई, पुत्र व अन्य पारिवारिक जनों के द्वारा इनके हत्या की आशंका जताई जा रही है। परिवार के लोगों ने बताया कि आरा मशीन बंद होने के बाद यह यहां रहकर निगरानी करते थे। मृतक की चार पुत्रिया व एक पुत्र हैं। मृतक की पत्नी शीला देवी एवं अन्य पारिवारिक जनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फॉरेंसिक टीम के द्वारा भी मौका पर जांच पड़ताल की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बाबत गहमर कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय