spot_img
10.8 C
New York
spot_img
spot_img

Chandauli news: समाधान दिवस पर बच्चों के कंधों पर पहुँचा फरियादी, डीएम कुर्सी छोड़ पहुँच जाना हाल 

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli – तहसील सामाधान दिवस में एक फरियादी ऐसा पहुंचा जो अपने हाथ पांव के बल पर नही बल्कि चार छोटे छोटे बच्चों के कंधे पर लेट कर पहुँचा. गले से लेकर पैर में पट्टी बंधी थी. इसकी जानकारी होने के बाद जिलाधिकारी निखिल फुंडे कुर्सी छोड़कर फरियादी के पास पहुंच गए. जहां उन्होंने जमीन पर बैठकर उसकी समस्या को सुना. इसके साथ ही सम्बंधित अधिकारियों को तत्काल मौके पर भेजकर सुविधा मुहैया कराने के लिए कहा.

शनिवार को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन हुआ था. जनपद के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे. फरियादी अपनी समस्या अवगत करा रहे थे. इसी दौरान बरहनी विकास खंड के कल्याणपुर (भोखरी) के अशोक चादर पर लेटे अपने बच्चों की मदद से तहसील सभागार के गेट पर पहुंच गए. जमीन पर फरियादी को देखकर वहां उपस्थित कर्मचारी उसे रोकने लगे. तब तक जिलाधिकारी की निगाह वहां तक पहुंच गई. उन्होंने अपने अर्दली को भेजकर पता कराया. जिसके बाद उनके स्टाफ ने आकर वस्तुस्थिति से अवगत कराया.

जानकारी मिलने के बाद बिना देर किए कुर्सी छोड़ फरियादी के पास पहुंच गए. जहां उन्होंने उसकी समस्या से अवगत हुए. फरियादी ने बताया कि राशन कार्ड होने के बाद भी उसे राशन नही मिल रहा, आवास के नाम पर झोपडी है, आयुष्मान कार्ड नही बना है. इस पर जिलाधिकारी ने आपूर्ति निरीक्षक को तत्काल राशन की व्यवस्था, बरहनी एमवोआईसी को उन्होंने निर्देश दिया कि उनके घर हर माह कोई न कोई अधिकारी पहुंचकर दवा देंगे. वहीं आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए टीम को मौके पर भेजा. जिलाधिकारी के संज्ञान में लेते विभाग सक्रिय हो गया.

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय