spot_img
28.2 C
New York
spot_img

Ghazipur news: नगसर मजदूर का शव मिलने से मचा हड़कंप

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

नगसर। नगसर हाल्ट थाना के बैंक आफ बडौदा के समीप‌ सीसी मार्ग किनारे आज सोमवार को जलकल विभाग में काम कर रहे एक 45 वर्षीय बिहार के  मजदूर का शव मिलने से हडकंम्प मच गया,इसके कारण मौके पर ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में उसकी पहचान में जुट गई।
काफी मशक्कत के बाद हादसे की सूचना पर घनास्थल पर पहुंचे उसके दोस्तों ने उसकी पहचान  उपेंद्र मिश्रा पुत्र कामदेव मिश्र उम्र करीब 45 वर्ष निवासी कोडर थाना तिलौथू जनपद रोहतास बिहार के रूप में किया,जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी।घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों‌ में कोहराम मच गया,परिजन वाहन से नगसर हाल्ट थाना के लिए निकल चुके है,जिनके देर शाम तक यहाँ पहुंचने की‌ उम्मीद है।
पुलिस के अनुसार मृतक जलकल विभाग में‌ पिछले एक महीनें से यहाँ रहकर मजदूरी पर काम कर रहा था।
मृतक के साथ काम करने वाले उसके दोस्तों ने बताया कि उपेन्द्र मिश्रा नगसर में हर घर नल‌ योजना के तहत बन रही पानी टंकी व आपूर्ति के लिए बिछाई जाने वाले भूमिगत पाइपलाइन में मजदूरी का काम करता था,मृतक के दोस्तों ने बताया कि वह चट्टी पर चाय पीने की बात कहकर निकला था।दोस्तों ने बताया कि जब काम पर वह काफी देर बाद भी नहीं पहुंचा तो उसके साथ काम करने वाले उसे खोजने निकल पडे,इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि उनके साथ काम करने वाला एक मजदूर मृत अवस्था में सीसी मार्ग किनारे पडा हुआ है,उन्होंने बताया कि मौके पहुंचे तो देखा कि उनके साथ काम करने वाला मृतक उपेंद्र मिश्रा है।नगसर हाल्ट थानाध्यक्ष संतोष कुमार राय ने बताया कि मृतक की पहचान उपेंद्र मिश्रा के रूप में हुई है,जो बिहार का रहने वाला है,बताया कि‌ वह यहां जलकल विभाग के चल रहे काम मेंं बतौर मजदूरी करता था,बताया कि शव को कब्जे में लेकर परिजनों का इंतजार किया जा रहा है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: भांवरकोल वीडीओ  रामकृपाल ने पलियां बुजुर्ग में पौधारोपण का किया शुभारंभ

भांवरकोल। एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत सोमवार को  ग्राम पंचायत पलियां बुजुर्ग मंगरु राय के खेत में  सघन पौधारोपण किया गया।...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय