spot_img
17.5 C
New York
spot_img
spot_img

Horoscope Today : आज का राशिफल 18 जुलाई 2023,इन राशिफल वालो का चमकेगा भाग्य

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -
  • Horoscope Today : आज का राशिफल 18 जुलाई 2023
Horoscope Today आज का राशिफल

मेष(Sheep) आज का दिन आपके लिए खर्चा भरा रहने वाला है। अत्यधिक खर्च आपकी समस्याएं बढ़ा सकता है । यदि आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो सावधानी बरतें। भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। आप तरक्की की राह पर चलते रहेंगे, लेकिन आपके विरोधी आपकी राह में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेंगे। काम की अधिकता रहने के कारण आप जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।


वृष(Taurus) आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा। राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार में आज आपके ऊपर कोई नई जिम्मेदारी आ सकती है, जिससे आपको घबराना नहीं है और ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि कोई लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह बातचीत के जरिए समाप्त होगा। आप किसी बाहरी व्यक्ति के कहने में आकर कोई बड़ा निवेश ना करें। अपने डेली रूटीन में आप बदलाव कर सकते हैं।


मिथुन(Gemini) आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। व्यापार से जुड़ा कोई अहम फैसला बहुत ही सावधानी से लें। जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं उन्हें दूसरी नौकरी का ऑफर आ सकता है। बैंकिंग क्षेत्रो में कार्यरत लोग बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे। भविष्य के लिए कुछ धन संचय करने की कोशिश करेंगे। गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के रिश्ते मधुर रहेंगे। यदि परिवार में लंबे समय से आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था, तो वह भी आज दूर होगी।


कर्क(Cancer) आज का दिन आपके स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा कमजोर रहेगा। यदि आपका कोई कानूनी मामला लंबे समय से विवादित चल रहा था, तो उसमें आपको एक्शन में आना होगा, तभी वह समाप्त हो सकेगा। अपने शारीरिक कष्टो को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो भविष्य में वह कोई बड़ी बीमारी बन सकते हैं। आप दिन का कुछ समय परिवार के सदस्यों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपने यदि पहले कोई निवेश किया था, तो उससे आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।


सिंह(Lio) आज का दिन आपके लिए भाग दौड़ भरा रहने वाला है। आप कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे तो उसे पूरा करके ही दम लेंगे। इसके साथ-साथ आप अपने परिवार की जिम्मेदारियां को पूरा करने के लिए भी समय निकलेंगे। कार्यक्षेत्र में यदि आपको कोई नुकसान उठाना पड़े, तो उसमें सोच विचार अवश्य करें। आपके आज किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। आपको अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। संतान को यदि आप कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह उस पर खरी उतरेगी।


कन्या (Virgo) आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपको किसी पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में कार्यरत लोगों सावधानी बरतें। यदि आप किसी वाद विवाद में फंसे हुए थे, तो उसे बाहर निकालने के लिए अपने भाई व बहनों से बातचीत करें। संतान की तरक्की में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो आप उसे दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे। जीवनसाथी के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं।


तुला(Libra) आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा। राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार में आज आपके ऊपर कोई नई जिम्मेदारी आ सकती है, जिससे आपको घबराना नहीं है और ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि कोई लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह बातचीत के जरिए समाप्त होगा। आप किसी बाहरी व्यक्ति के कहने में आकर कोई बड़ा निवेश ना करें। अपने डेली रूटीन में आप बदलाव कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Horoscope Today : आज का राशिफल 17 जुलाई 2023


वृश्चिक(Scorpio) आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। आपकी छवि और निखर कर आएगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को तरक्की मिलने से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप यदि संपत्ति संबंधित समस्याओं को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो वह भी आज दूर होगी। आप यदि किसी मकान, दुकान वाहन आदि की खरीदारी करना चाहते हैं, तो आज उसके लिए दिन अच्छा रहेगा।


धनु(Sagittarius) आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। आप यदि किसी योजना में धन लगाएंगे, तो उससे आपको समस्या हो सकती है। माता-पिता से यदि आप किसी बात को लेकर नाराज थे तो आज वह भी दूर होगी। भाई व बहन के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो उसके लिए आप अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं। आपको अपने किसी परिजन से फोन के जरिए कोई शुभ सूचना मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में यदि आपने कोई परिवर्तन किया, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा।


मकर(Capricorn) आज का दिन आपके लिए सावधानी व सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें। किसी नए काम को शुरू होने में यदि विलंब की स्थिति बनी हुई थी, तो वह भी दूर होगी। आप अपने घर को रिनोवेट करने पर भी विचार विमर्श कर सकते हैं। यदि आपने किसी को धन उधार दिया, तो आपका वह धन फंस सकता है।


कुंभ(Aquarius) आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। घर में आज किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। परिवार में किसी छोटी-मोटी पार्टी का आयोजन भी होगा। आपका कोई पुराना कानून विवाद आपके लिए कोई तनाव लेकर आ सकता है। आप किसी की कहीं सुनी सुनाई बातों में ना आएं। मित्रों व परिजनों का आपको पूरा साथ मिलेगा और जीवनसाथी को आज किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है।


मीन(Pisces) आज का दिन आपके लिए मध्य रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपने से ज्यादा दूसरों के काम पर ध्यान लगाएंगे। यदि आप किसी कार्य को करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो आप उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। आपका मन आध्यात्मिक ऊर्जा से भरा भरा रहेगा। व्यवसाय में आप कुछ नई खोज करने की कोशिश में भी कामयाब रहेंगे। आपके किसी साझेदारी में चल रहे काम से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।

horoscope for today,pinoy horoscope today,tagalog horoscope today,horoscope today tagalog,horoscope tagalog today,horoscope 2023,आज का राशिफल 2023,आज का राशिफल,#आज का राशिफल 2023,आज का कन्या राशिफल,राशिफल,कन्या राशि का राशिफल,कन्या राशिफल,दैनिक राशिफल,कन्या दैनिक राशिफल | aaj ka kanya rashifal | kanya rashi 13 july 2023,aaj ka rashifal,aaj ka rashifal live,scorpio,sagittarius,bhavishyavani,acharya indu prakash rashifal 2023,indu prakash bhavishyavani today,vastu tips,vastu shahtra,samudrik shatra

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय