spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: पत्रकार ने नवागत पुलिस अधीक्षक से हत्या होने से पहले,बचाने की लगाई गुहार

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

गाजीपुर


पत्रकार की हत्या करने की रची जा रही साज़िश



गाजीपुर। भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले व पर्दाफाश करने को लेकर चर्चा में रहने वाले जिले के एक पत्रकार ने नवागत पुलिस अधीक्षक से हत्या की षड्यंत्र रची जाने की गुहार लगाई है।
दरअसल दो महीने से स्वास्थ्य विभाग की पोल खोलने वाला पत्रकार अमित उपाध्याय ने अपनी हत्या होने की रची जा रही षड्यंत्र को लेकर नवागत एसपी डॉ ईरज राजा से प्रार्थना पत्र के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है।
पत्रकार अमित उपाध्याय ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि मेरे द्वारा जनहित को देखते हुए नंन्दगंज थाना क्षेत्र के नंन्दगंज बाजार स्थित भारत अल्ट्रासाउंड सेंटर के बीते दिनों डाॅक्टर दिवंगत हो जाने के बाद भी अल्ट्रासाउंड जांच रिपोर्ट पर दिवंगत डॉक्टर का हस्ताक्षर कर दिया जा रहा था। मामला सीएमओ के यहां जाने पर सीएमओ ने बंद करने का निर्देश दिया जा रहा था। लेकिन उक्त अल्ट्रासाउंड सेंटर कि लागातार रिपोर्ट आने से जनहित को देखते हुए मेरे द्वारा आवाज उठाता गया और कुछ दिनों से भारत अल्ट्रासाउंड सेंटर बंद था। लेकिन कुछ दिनों पूर्व उक्त अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक मुजिबुल्लाह सिद्दीकी द्वारा कुछ लोगों से फोन कराकर दबाव बनाया जाने लगा जिसका रिकार्डिंग उपलब्ध है।
फिर फर्जी मुकदमों में‌ हमको फंसाने की साज़िश रची गई। लेकिन मेरे द्वारा लागातार आवाज उठाने का काम किया गया। जिससे अब भारत अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक मुजिबुल्लाह सिद्दीकी, दिलीप गुप्ता,कैफ सैफ,शुभम चौबे व पांच से छः लोग हमारी हत्या कराना चाहते हैं।
उन्होंने बताया कि इन लोगों द्वारा मेरी कभी भी हत्या की जा सकती है।
इस संबंध में पत्रकार अमित उपाध्याय ने बताया कि अगर आप निष्पक्षता से आवाज उठायेंगे तो या तो आपको फर्जी मुकदमों में फसा दिया जायेगा या तो आपकी हत्या करा दी जाएंगी।
एक सवाल पर उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा लागातार भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाया जाता है और यह संघर्ष जारी रहेगा चाहे जान क्यों न चली जाए। यह सब पूरे मामले में कुछ पत्रकार भी हैं जो यह सब करवाना चाहते हैं।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR
Previous article
Next article

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय