spot_img
10 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: दुल्लहपुर यूट्यूबर पुजा ने फांसी लगाकर दी जान

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



गाजीपुर। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर (सोईया) गांव में सोमवार की देर शाम, यू ट्यूबर  विवाहिता पूजा यादव  (21वर्ष) ने फासी लगाकर जान दे दी। पूजा के आत्महत्या के समय घर पर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था।
जानकारी के मुताबिक शिवपुर सोईया निवासी शंकर यादव उर्फ गुलशन यादव की शादी एक वर्ष पूर्व मऊ जनपद के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के शमशाबाद भवराजपुर निवासी पूजा यादव के साथ हुई थी। पूजा का पति ट्रक ड्राईवर है जो अक्सर बाहर ही रहते हैं। घर पर सिर्फ पूजा और उसकी छोटी बहन और सास  रहती थीं। घटना के समय मृतका की सास शिवचर्चा में गयी थी और उसकी छोटी बहन खेत पर सरसो काटने गयी थी। घर में अकेली पूजा ने एस्बेस्टस सीट के बांस में साड़ी से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जब शिव चर्चा से सास वापस घर आयी तो पूजा को लटकता देखकर बदहवास होकर शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आस पास के लोग इकठ्ठा हो गये‌।
मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने स्वजन और आसपास के लोगो से पूछ ताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताते चलें कि मृतका पूजा शंकर नाम से यूट्यूब चैनल चलाती थी जिसपर लगभग डेढ़ लाख से अधिक  फालोवर थे। मृतका के परिजन और पूजा के मायके वाले भी किसी भी विवाद से इंकार किये। मृतका के चाचा ने कहा कि पूजा ने स्वयं अपनी जान दी है,इसमे किसी का कोई दोष नहीं है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: मर्चेंट नेवी की फर्जी परीक्षा कराने वाले रैकेट पर चला पुलिस का चाबुक

गाजीपुर। मर्चेंट नेवी की फर्जी परीक्षा संचालन का भण्डाफोड़ करते हुए पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के एक विद्यालय से गैंग के चार संलिप्त...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय