spot_img
28.2 C
New York
spot_img

Ghazipur news: वाह रे! सीएमओ साहब,स्टेनो 40 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ धराया

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

गाजीपुर। फाइल निस्तारित करने के नाम पर 40 हजार रुपये घूस लेते हुए गुरुवार को एंटी करप्शन वाराणसी की टीम ने सीएमओ आफिस के चर्चित स्टेनो अनिल चौबे को रंगेहाथ दबोच लिया। टीम के लोगों ने अनिल चौबे से कड़ाई के साथ पूछताछ की। इसके बाद उसे लेकर टीम के लोग शहर कोतवाली में पहुंचे जहां कागजी कार्रवाई पूरी की गई। इस कार्रवाई से पूरे सीएमओ आफिस के कर्मचारियों में हड़कम्प मचा हुआ है।
बताते चले कि विजय विक्रम नाम का एक व्यक्ति किसी फाइल के निस्तरण के सम्बंध में सीएमओ आफिस का चक्कर लगा रहा था। कई महीनों तक दौड़ने के बाद भी जब उसका काम नहीं हुआ तो उसने आफिस के सबसे चर्चित स्टेनो अनिल चौबे से सम्पर्क साधा। मामला संज्ञान में आने के बाद अनिल चौबे ने काम करने के एवज में विजय विक्रम से 40 हजार रुपये घूस की डिमांड की। इसके बाद वादी ने इस सम्बंध में एंटी करप्शन वाराणसी के अधिकारियों से सम्पर्क साधा। मामला संज्ञान में आने के बाद टीम के लोग सक्रिय हो गये। चूंकि वादी मुकदमा जंगीपुर विधायक वीरेन्द्र यादव का साला था इसलिए टीम के लोगों ने तत्काल सक्रियता दिखाई। निर्धाकरत समय पर पीजी कालेज के पास से टीम के लोगों ने घूस लेते हुए स्टेनो को रंगेहाथ दबोच लिया। उसके पास से टीम के लोगों ने घूस के 40 हजार रुपयों को बरामद किया। इसके बाद उसके साथ कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ की प्रक्रिया पूरी होने के बाद रात्रि करीब आठ बजे टीम के लोग पकड़े गये स्टेनो को लेकर शहर कोतवाली में पहुंचे जहां कागजी कार्रवाई पूरी की गई।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR
Previous article
Next article
Vc khabar चन्दौली संवाददाता नीरज आग्रहरी कमालपुर   योग से शरीर को स्वस्थ्य व मजबूत बनाएं-राजेश तिवारी :राष्ट्रीय इंटर कालेज कमालपुर के परिसर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योग करते लोग।कमालपुर।अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शुक्रवार को भाजपा धानापुर पूर्वी मंडल अध्यक्ष राजेश तिवारी के नेतृत्व में कमालपुर राष्ट्रीय इंटर कालेज में योग शिविर का आयोजन किया गया।योग शिविर में योग गुरु सुनील उपाध्याय व हरिवंश उपाध्याय ने संयुक्त रूप से योग से शरीर को स्वस्थ्य रखने का सरल उपाय बताया।मौके पर सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं व समाजसेवियों ने योग के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी लिया।आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 150 देशों में योग शिक्षा को अपनाने का काम किया है।योग से मन मस्तिष्क स्वस्थ्य रहता है।समाज मे इससे समरसता व साम्प्रदायिक सदभाव पैदा किया जा सकता है। आगे राजेश तिवारी ने कहा कि मनुष्य को प्रतिदिन योग करना चाहिए।योग करने से तमाम रोगों मुक्ति पाया जा रहा।इस क्रिया से पूरा विश्व अचरज है।योग करने शरीर स्वस्थ्य व मजबूत हो जाता है।यह कोई चमत्कार से कम नहीं है।योग करने से मनुष्य को कभी भी चिकित्सक के पास नहीं जाना होगा।योग तमाम रोगों से मुक्ति दिलवाने में सहायक होता है।आज योग से बड़े बड़े रोगों को दूर किया जा रहा है।इस मौके पर डाक्टर वेदब्यास राय,श्यामसुंदर सिंह, गणेश अग्रहरि, संजय मिश्रा, विकास गुप्ता,दिलीप त्रिशूलिया, सिंटू बाबा,राजन सिंह,अवधेश खरवार,चंदन राजभर, पवन रस्तोगी, अरविंद उपाध्याय,दिनेश पांडेय,सोनू गुप्ता आदि लोग रहे।

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: भांवरकोल वीडीओ  रामकृपाल ने पलियां बुजुर्ग में पौधारोपण का किया शुभारंभ

भांवरकोल। एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत सोमवार को  ग्राम पंचायत पलियां बुजुर्ग मंगरु राय के खेत में  सघन पौधारोपण किया गया।...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय