Wednesday, July 6, 2022
ट्रेंडिंगपाकिस्तानी डॉक्टर,पॉपकॉर्न खाने से बढ़ती है इम्युनिटी,भारतीयों ने कहा- गिलोय पियो ।

पाकिस्तानी डॉक्टर,पॉपकॉर्न खाने से बढ़ती है इम्युनिटी,भारतीयों ने कहा- गिलोय पियो ।

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

शाहिद मसूद नाम के एक पाकिस्तानी डॉक्टर ने दावा किया है कि पॉपकॉर्न खाने से कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के खिलाफ इम्युनिटी बढ़ती है। सामने एंकर लगी हँसने ओर भारतीयो ने मज़े ले लिए कहे गिलोय पीओ गिलोय

इस्लामाबाद ।जहा एक ओर पूरी दुनिया कोरोना के कहर से परेशान है। हर किसी को कोरोना के जाने का इंतजार है। हालांकि इस बीच कोरोना के इलाज को लेकर कई अजीबोगरीब दावे भी सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक दावा पाकिस्तान में देखने को मिला पाकितान के एक डॉक्टर ने कहा है। शाहिद मसूद नाम के एक पाकिस्तानी डॉक्टर ने दावा किया है कि पॉपकॉर्न खाने से कोरोना वायरस के खिलाफ इम्युनिटी बढ़ती है ।

पॉपकॉर्न खाने से इम्युनिटी बढ़ती है

पाकिस्तानी टीवी चैनल जीएनएन टीवी पर डॉ. शाहिद मसूद के साथ एक लाइव प्रोग्राम टेलिकास्ट हो रहा था। इस प्रोग्राम में डॉ. शाहिद मसूद ने दावा किया कि पॉपकॉर्न खाने से नए कोरोना वायरस के खिलाफ इम्युनिटी बूस्ट करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा- ‘कोविड की सेकंड वेव में जो नई म्यूटेशन है, जो N501Y है, उसके खिलाफ इम्युनिटी बढ़ाने के लिए पॉपकॉर्न्स खाएं।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

डॉ. शाहिद मसूद के इस विडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्वीट किया है। पॉपकॉर्न खाकर इम्युनिटी बढ़ाने के दावे वाला यह विडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। डॉ. मसूद के इस दावे पर चैनल की ऐंकर भी मुस्कुराने लगती है।

भारतीयों ने मजे लिए कहां पॉपकॉर्न नहीं गिलोय पीओ ।

नायला इनायत का पोस्ट किया यह विडियो भारत में भी वायरल हो रहा है और भारतीय इस पर जमकर मौज ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि आप तो गिलोय पियो, बेस्ट रहेगा

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This