Thursday, June 30, 2022
ब्रेकिंगतहसील दिवस पर 597 में से 22 का निस्तारण,डीआईजी ने वन क्षेत्राधिकारी...

तहसील दिवस पर 597 में से 22 का निस्तारण,डीआईजी ने वन क्षेत्राधिकारी व कोतवाल को लगाई फटकार ।

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

मिर्जापुर | मंगलवार को सभी तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस में 597 मामले आए। इसमें से मात्र 22 का ही मौके पर निस्तारण हो सका। मंडलायुक्त ने चुनार में व डीएम ने मड़िहान में तहसील दिवस में शिरकत की।

हर दिन की ताज़ा खबरों की अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज़ ऐप https://play.google.com/store/apps/details?id=mobi.androapp.vckhabar.c8498

तहसील चुनार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की समस्याओं को सुनने के लिए मंगलवार को अपराह्न पहुंचे मंडलायुक्त आनंद कुमार सिंह व डीआईजी पीयूष श्रीवास्तव ने वन क्षेत्राधिकारी व कोतवाल को फटकार लगाई । संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों से नगर निवासी कृष्ण कुमार सिंह व कुछ अन्य लोगों ने मौखिक रूप से सक्तेशगढ इलाके में स्थित पर्यटल स्थल बाबा सिद्ध नाथ की दरी में वाहन स्टैंड पर मनमानी तरीके से शुल्क वसूलने व नगर क्षेत्र में मादक पदार्थों की खुलेआम बिक्री किये जाने की शिकायत किया। कहा कि वाहन स्टैंड के नाम पर स्टैंड संचालक पर्यटकों से निर्धारित शुल्क से अधिक वसूल रहे हैं। पर्यटकों के विरोध करने पर उनकी पिटाई की जा रही है। अधिकारियों ने शिकायत कर्ताओं को उक्त मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया और वन क्षेत्राधिकारी व कोतवाल चुनार को फटकार लगाते हुए आवश्यक कार्यवाही का दिशा निर्देश दिया।संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 103 प्रार्थना पत्र पडे जिसमें मौके पर मात्र दो का निस्तारण हुआ।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी यू0वी0 सिंह, उपजिलाधिकारी सत्यप्रकाश सिंह, तहसीलदार नुपूर सिंह, पुलिस उपाधीक्षक हीतेन्द्र कृष्ण आदि प्रमुख मौजूद रहे। लालगंज, तहसील दिवस पर एक सौ 32 मामले आए जिनमें से पांच का मौके पर निस्तारण किया गया।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This