Tuesday, July 5, 2022
क्राइमअधेड़ पर गोली चलाने में अलग-अलग गांव से तीन हिरासत में, मामला...

अधेड़ पर गोली चलाने में अलग-अलग गांव से तीन हिरासत में, मामला गंभीर

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

जौनपुर। बीती रात गोली लगने से एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के घायल होने के मामले में कोतवाली पुलिस ने अलग अलग गावों से तीन को हिरासत में लिया है। घायल व्यक्ति का आपराधिक रिकार्ड है। वह हत्या और लूट का आरोपी है। इन दिनों वह पुलिस के लिए मुखबिरी करता था।

केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के पनिहर दिशापुर गांव निवासी 58 वर्षीय लालजी यादव शुक्रवार की शाम किसी काम से चंदवक थाना क्षेत्र के मुर्खा गांव गया था। देर रात लौटते समय उसकी मोटरसाईकिल का पेट्रोल खत्म हो गया। तो वह पैदल चलने लगा। दिशापुर मोड़ के पास तीन बदमाश पहले से ही मौजूद थे। देखने के बाद नाम पता पूछा और गोली चला दी। गोली लालजी के कंधे में लगी तो वह गांव की ओर भगा और ग्रामीणों को आपबीती बताई।

घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गयी और घायल को केराकत अस्पताल ले गई जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया ।घायल की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घायल व्यक्ति से मिली जानकारी के आधार पर कोतवाली पुलिस ने रात में ही अलग अलग गावों से तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। पकड़े गए बोड़सर गांव के सुनील, कनौरा गांव के लक्ष्मण और बिंदू से पूछताछ की जा रही है।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This