Monday, December 5, 2022
आज ख़ासविकास कार्यों के लिए राज्य मंत्री ने घनश्यामपुर के प्रधान को किया...

विकास कार्यों के लिए राज्य मंत्री ने घनश्यामपुर के प्रधान को किया सम्मानित|

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

बदलापुर ब्लाक ईकाई ने हिन्दू समरसता सहभोज का किया भब्यआयोजन

बदलापुर: हिन्दु युवा वाहिनी ब्लाक इकाई बदलापुर के द्वारा हिन्दू समरसता सहभोज एवं सम्मान समारोह का आयोजन ग्राम सभा घनश्यामपुर में दलित बस्ती अम्बेडकर मूर्ति के पास ब्लाक अध्यक्ष महेन्द्र सेठ की अध्यक्षता में हुआ। संचालन डॉ सुभाष चन्द्र पाण्डेय मुख्य संपादक दि ग्राम टुडे ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में हिन्दू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी वाराणसी व राज्य मंत्री अम्बरीष सिंह भोला विशिष्ट अतिथि जिला संयोजक प्रिंस सिंह ,जिलाध्यक्ष डॉ अनिल दुबे ,जिला उपाध्यक्ष विशाल सिंह विकाश ,कुलदीप सिंह लकी , विशाल सिंह , जिला मंत्री अमृतेश शर्मा,धीरज गुप्ता, आनन्द तिवारी, सत्यम सिंह तहसील अध्यक्ष अखंड प्रताप सिंह आदि मंचासीन पदाधिकारी ने भारत माता व प्रभु श्री राम के चित्र पे माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत किया। मुख्य अतिथि और जिला पदाधिकारीयो का ब्लाक इकाई के पदाधिकारीयो ने माल्यार्पण किया।

वक्ताओ की कड़ी में तहसील अध्यक्ष अखंड प्रताप सिंह ने लोगो को बहुत ही रोचक जानकारी देते हुए बताया कि आज हम हिन्दू जाति धर्म के नाम पर बटते जा रहे । हम हिन्दू को एक होना आवश्यक है।जिला संयोजक प्रिंस सिंह ने हिन्दू समाज को एकजुट रहने की बात कही श्री सिंह ने गर्व से कहो हम हिन्दू है के भाव के साथ आगे बढ़ने की बात कही जिलाध्यक्ष डॉ अनिल दुबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा जिला उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह लकी ने कहा कि जिस प्रकार से विभिन्न प्रकार के अन्न जैसे दाल,चावल व सब्जियों को मिलाकर बनी खिचड़ी का स्वाद सर्वोत्तम होता है वैसे ही हिन्दू समाज अनेक जातियों का मिश्रण है ।जब सारी जातियां मिलकर हिंदुत्व का भाव लेकर आगे बढ़ेगी तभी हमारे देश का विकास होगा।दीपक सिंह पत्रकार ने बताया कि जाति धर्म में हम लोगों को बंटने से बचना है। ऊंच नीच भेदभाव से हम सभी को बचना होगा । तभी हमारे देश की वर्चस्व बच पाएगी। सिंह ने बहुत ही विस्तृत जानकारी दी। अंत में राज्य मंत्री अम्बरीष सिंह भोला ने घनश्यामपुर में हुए उत्कृष्ट विकास कार्यों को देखते हुए सम्मान पत्र से नवाजा। मिडिया कर्मियों को डायरी,क्रम, शिल्ड देकर सम्मानित किया। राज्य मंत्री अम्बरीष सिंह ने गांव में हुए विकास कार्यों का प्रसंशा करते हुए कहा कि ऐसे प्रधान को कोटि कोटि नमन करते हुए धन्यवाद देता हूं। अंत में लोगो को आगाह करते हुए बताया कि गांव में शिक्षित और कर्मठ शील प्रधान चुनना चाहिए जिससे गांव का पूर्ण विकास हो सके। जैसे आनन्द सेठ ने अपने गांव का विकास पूरी ईमानदारी से किया है। गांव के लोगों ने बताया कि प्रधान द्वार कार्य प्रत्येक घर को लाभ पहुंचाने का पूरा ध्यान रखा है। मिडिया कर्मियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम के अध्यक्ष प्रधान आनन्द सेठ ने कार्यक्रम में आए हुए लोगो का आभार प्रकट किया ।

अच्छे लाल, जोखन लाल सेठ,लोलारख तिवारी, राघवेन्द्र, सुरेंद्र सेठ,दिनेश कुमार गुप्ता,विनय तिवारी,राम कृष्ण सिंह, विकास गुप्ता,चंदन, संतोष दूबे,महेश नारायण, प्रमोद,निलेश, नितिन, शिवम् सत्यम सिंह, आदित्य सिंह, सुधीर सिंह अनिल,रतिपाल, फूलचंद,मुनिजर, अहकू,आदि पदाधिकारी , ग्रामीण लोग एक साथ बैठकर खिचड़ी ग्रहण किए।

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page