Wednesday, December 7, 2022
अयोध्याचोरी की गई मोरंग लदी ट्रक को बरामद कर पुलिस द्वारा छोड़...

चोरी की गई मोरंग लदी ट्रक को बरामद कर पुलिस द्वारा छोड़ जाने का आरोप

इनायत नगर पुलिस की कार्यशैली पर लगा प्रश्नचिन्ह। नवीन हॉट स्थल से चोरी की गई मोरंग लदी ट्रक को बरामद कर पुलिस द्वारा छोड़ जाने का आरोप।।

अयोध्या । थाना कोतवाली इनायतनगर कर्म डांडा पूरे पटखौली में नाबार्ड योजना के तहत नवीन हाट स्थल पर निर्माण हेतु गिराई गई मोरक् को चोरों द्वारा चुरा कर ले जाते समय मौरंग लदे ट्रक को ग्रामीणों की मदद से बरामद कर पुलिस के हवाले किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।शिकायतकर्ता शिव शंकर मिश्रा निवासी पटखौली जिला अध्यक्ष नव भारतीय किसान संगठन ने शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि 28 जनवरी की रात लगभग 9:00 बजे कर्म डाडा के प्रधान तारावती के पुत्र मुलायम सिंह यादव द्वारा ट्रक संख्या यूपी 42 बीटी 7655 पर चोरी से मोरंग लादकर खिहारन ग्राम प्रधान राजकुमार के हाथ बेंचा था। शिकायतकर्ता द्वारा चोरी की सूचना पीआरबी पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पीआरबी पुलिस को ट्रक को माल सहित पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया बताया कि पुलिस ने प्रधान पुत्र मुलायम सिंह यादव को रात ही में पकड़ ले गई जहां पुलिसिया पूछताछ करते हुए दबाव और पैसे के बल पर रात में मोरंग लदी ट्रक व पकड़े गए आरोपियों को छोड़ दिया गया।
शिव शंकर मिश्रा ने यह भी बताया कि थाना इनायतनगर पर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने के लिए आरोपी मुलायम सिंह यादव पुत्र रामेश्वर यादव ट्रक मालिक तिलकराम पुत्र हरिराम निवासी पटखौली के विरुद्ध तहरीर दिया है लेकिन इनायत नगर पुलिस ने आज तक रिपोर्ट नहीं दर्ज की बल्कि पकड़े गए मुस्लिमों को छोड़ भी दिया गया पुलिस का रवैया यह साबित कर रहा है कि पुलिस अपराधियों के प्रति कितना मेहरबान है। मंगलवार को तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देकर दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की मांग की है।

join vc khabar
spot_img
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page