Friday, July 1, 2022
अयोध्याडीएम ने एसओ तारुन को लगाई कड़ी फटकार, नवीन परतीं भूमि पर...

डीएम ने एसओ तारुन को लगाई कड़ी फटकार, नवीन परतीं भूमि पर कब्जा करवाने का है आरोप

पीड़ित फोन फोन करता रहा थानाध्यक्ष बरगलाते रहे नही की कोई कार्यवाई

अयोध्या। थाना थानाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद शुक्ला पर जमीन नवीन परती की पर कब्जा करवाने का गंभीर आरोप लगाते हुए नसरतपुर के तमाम लोंगों सुखराम, मंशाराम, भरतकुमार, गुलाबा, वेदप्रकाश, सुरेश पाण्डेय, रामदयाल,रमेश, राजेश के साथ भाजपा के सेक्टर संयोजक नरेन्द्रदेव पांडेय शनिवार को डीएम से मिलकर एसओ की शिकायत किया गया। नाराज डीएम ने फोन से एसओ दुर्गा प्रसाद शुक्ला को लगाई फटकार। डीएम ने कहा आप पर गम्भीर आरोप है वहा किसी प्रकार का कोई कब्जा नही होना चाहिए।
भाजपा नेता नरेन्द्रदेव पांडेय का आरोप है कि एसओ दुर्गा प्रसाद शुक्ला की शह पर नवीन परती जमीन कब्जा करवाने का प्रयास किया गया, क्योकि पुलिस सूचना के बाद भी 2 घण्टे तक नही पहुँची। मामले में भाजपा के एक जिला स्तरीय पदाधिकारी का नाम भी विपक्षी व पुलिस को शह देने का आरोप लग रहा है।
क्षेत्र के नसरतपुर निवासी भाजपा के सेक्टर सयोजक नरेंद्र देव पाण्डेय के घर के सामने गाटा संख्या 400 नवीन परती जमीन है । नरेंद्र अपने घर का नव निर्माण करवा रहा है। जिसका कुछ अस्थायी सामान बालू , ईंट का टुकड़ा उक्त जमीन पर रखा था । 05 फरवरी को सुबह 6 बजे से दबंग व शातिर संदीप सोनी अपने परिवार की महिलाओं व बच्चों के साथ उक्त जमीन पर अवैध कब्जा करने की नीयत से सामान फेंकने लगा। इसकी सूचना भाजपा नेता के बार बार पुलिस को फोन से करने के बाद भी तारुन पुलिस नही पहुँची तो शनिवार को डीएम से मिलकर पुलिस की शिकायत किया गया।
डीएम ने फोन से एसओ को कड़ी फटकार लगाते हुए किसी प्रकार के कब्जा नही होने देने का निर्देश दिया है।
डीएम ने कहा कि प्रकरण में पुलिस का रवैया खराब है, इसकी पुनरावृत्ति नही होनी चाहिए।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This