Thursday, July 7, 2022
क्राइमप्रधान हत्याकाण्ड : दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज, गिरफ्तारी...

प्रधान हत्याकाण्ड : दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज, गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

प्रधान हत्याकाण्ड : बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर कनपटी के पास बंदूक रखकर मारी गोली ।

गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर शव को रखकर किया चक्काजाम,पुलिस जीप पर भी किया पथराव|मौके पर पहुंच कर  डीएम मनीष कुमार वर्मा ने आक्रोशित जनता को समझा बुझाकर कराया शांत

प्रधान हत्याकाण्ड
क्षतिग्रस्त पुलिस वाहन

जौनपुर : सोंधी शाहगंज ब्लाक के मखमेलपुर गांव के प्रधान राजकुमार यादव(50) मंगलवार को अपनी बाइक से जौनपुर की तरफ आ रहे थे। सरायख्वाजा गांव के कंपोजिट विद्यालय के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और फिर कनपटी के पास बंदूक रखकर गोली मार दी। इससे घटनास्थल पर ही राजकुमार की मौत हो गई। सूचना पाकर ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। सड़क पर आ-जा रहे वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर कुछ पुलिसकर्मियों को भी खदेड़ दिया। बाद में भारी फोर्स के साथ पुलिस-प्रशासन के अफसर वहां पहुंचे।

प्रधान हत्याकाण्डडीएम मनीष कुमार वर्मा खुद मौके पर पहुंच गये। उन्होने आक्रोशित जनता को समझा बुझाकर रास्ता जाम समाप्त कराया। डीएम ने मीडिया को बताया कि प्रधान के परिवार वालों की तहरीर पर दो लोगो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलास के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गयी है। हलांकि हत्या के पीछे और आक्रोशित जनता द्वारा की वाहनों में तोड़फोड़ मामले पर कहा कि यह जांच का विषय है। जांच में जो लोग दोषि पाये जायेगें उनके खिलाफ कार्रवाई किया जायेगा।

vc khabar live tv vckhabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This