Monday, November 28, 2022
क्राइमडीडीयू नगर में कबाड़ी की दुकानों पर रेलवे की छापेमारी,भारी मात्रा में...

डीडीयू नगर में कबाड़ी की दुकानों पर रेलवे की छापेमारी,भारी मात्रा में रेलवे संपत्ति से संबंधित सामान बरामद

डीडीयू नगर | पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में स्थित कबाड़ी दुकानों पर रेलवे संपत्ति से संबंधित सामानों की बरामदगी हेतु छापेमारी की गई जिसमें न्यू महाल ,चंदौली स्थित दो नाले के सटे राज ट्रेडर्स कबाड़ी दुकान में दबिश दी गई ।
बताया जाता है की दुकान पर एक व्यक्ति मौजूद था जो की दबिश पार्टी को देखकर भागने का प्रयास किया किंतु दबिश देने गयी टीम द्वारा उसे घेर कर मौके पर ही उसके दुकान के सामने पकड़ लिया गया।
पूछताछ में उसने अपना नाम एवं पता – जितेंद्र जायसवाल पुत्र स्वर्गीय उदय नारायण जायसवाल उम्र करीब 34 वर्ष ,निवासी- मस्त लाज गली परमार कटरा,थाना -मुगलसराय कोतवाली,जिला -चंदौली (उत्तर प्रदेश) बताया।

आपको बता दें की कबाड़ी दुकान की स्वतंत्र गवाहों के समक्ष चेक करने पर उसके दुकान में छुपाकर रखे कबाड़ में से रेलवे के 15 अदद पेडोल क्लिप एवं करीब 18 किलोग्राम रेलवे का स्टील कास्टिंग का टुकड़ा बरामद किया गया| जिसके संबंध में कबाड़ी दुकान मालिक ने छापेमारी टीम को कोई भी वैध प्रमाण पत्र प्रस्तुत नहीं किया और ना ही कोई संतोषजनक उत्तर दिया बल्कि बताया कि कोई फेरी वाला आकर कुछ दिन पहले बेच दिया था।

विदित हो की मौके पर ही जब्ती सूची की कार्रवाई करते हुए उसके पास से बरामद रेलवे संपत्ति को ज़ब्त कर लिया गया एवं उसे उसके अपराध से अवगत कराते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया ।

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page