Wednesday, July 6, 2022
ब्रेकिंगमिर्जापुर में राष्ट्रपति के दौरे से पहले सड़क किनारेे मिले तीन लोगों...

मिर्जापुर में राष्ट्रपति के दौरे से पहले सड़क किनारेे मिले तीन लोगों के शवों की हुई शिनाख्त ।

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

मिर्ज़ापुर-चुनार थाना क्षेत्र अंतर्गत नंदुपुर गाँव में सड़क के किनारे तीन शव फेके मिले। यह घटना मिर्जापुर वाराणसी बॉर्डर की बताई जा रही है बेरहमी से हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेका गया।खून से लथपथ मिले थे तीनों के शव जांच के बाद हुई शवों की शिनाख्त ।

थाना चुनार क्षेत्रान्तर्गत नन्दूपुर गांव में सड़क के किनारे तीन व्यक्तियों के शव मिले है। सूचना पर थाना चुनार पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया गया तो मृतको में एक व्यक्ति के पास से मिली डायरी के आधार पर उसकी पहचान राजकुमार उर्फ पिन्टू यादव पुत्र घुघली यादव निवासी गोरारी रोहतास बिहार उम्र करीब-35 वर्ष के रुप में हुई। मृतक राजकुमार के भाई बिट्टू यादव ने बताया कि दिनांक 13.03.2021 को शाम 4-5 बजे के मध्य उसका भाई(राजकुमार) जो पिन्टू कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी बाईपास रोड सोनभद्र की स्कार्पियों गाड़ी चलाता था वाहन स्वामी पिंटू कुमार व पड़ोस के गांव के रहने वाले ओम पुत्र जमीदार साव उम्र करीब-30 वर्ष निवासी जमुआ थाना गोरारी रोहतास बिहार के साथ गोरारी से रवाना हुए थे अन्य आने दो व्यक्तियों की शिनाख्त हुई तो पता चला जिसमें 2- ओम कुमार पुत्र जमीदार साव
निवासी जमुआ थाना गोरारी जनपद रोहतास बिहार, उम्र करीब-30 वर्ष 13- पिंटू कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी अमरी तालाब करवरिया जनपद सासाराम, बिहार, तीनो शवों को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्यवाही एवं अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This