Wednesday, July 6, 2022
उत्तर प्रदेशमिर्जापुरसीने में दर्द के बाद प्रशिक्षण को आए हेड कांस्टेबल की मौत

सीने में दर्द के बाद प्रशिक्षण को आए हेड कांस्टेबल की मौत

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

मिर्जापुर । चुनार में ट्रेनिग के लिए आए हेड कांस्टेबल मदन कुमार सिंह (55) की गुरुवार की रात सीने में दर्द के बाद मौत हो गई। शुक्रवार की शाम पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम हाउस पर पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय चुनार के अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार मिश्र, सीओ हरेराम यादव, आरआइ विनय कुमार सिंह समेत मृतक के पुत्र व स्वजन मौजूद रहे। दिवंगत हेड कांस्टेबल को गार्ड आफ ऑनर दिया गया।
सशस्त्र पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय समसपुर में प्रशिक्षण लेने आए बिहार प्रांत के बक्सर जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के चिलहरी गांव निवासी मदन कुमार सिंह पुत्र त्रिवेणी सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान रहे। वाराणसी के थाना मंडुवाडीह में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात थे। 17 मार्च को 99 हेड कांस्टेबलों का एक बैच साठ दिवसीय प्रशिक्षण के लिए चुनार पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय आया था।
गुरुवार की रात भोजन करने के बाद अचानक मदन को दिल का दौरा पड़ा और वह जमीन पर गिर पड़े। जब तक इनके साथी कुछ समझ पाते तब तक इनकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर जवान के दो पुत्र चंदन कुमार सिंह व अमित कुमार सिंह सहित अन्य स्वजन आए थे। सीओ हरेराम यादव ने मृतक के पुत्र को अंत्येष्टि के लिए आर्थिक सहायता भी दी।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This