Wednesday, July 6, 2022
varanasiमतदाता सूची में छेड़छाड़ को लेकर ग्रामीणों ने सड़क सहित जिलाधिकारी कार्यालय...

मतदाता सूची में छेड़छाड़ को लेकर ग्रामीणों ने सड़क सहित जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जमकर किया विरोध प्रदर्शन,

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

मतदाता सूची में छेड़छाड़ को लेकर देल्हना के ग्रामीणों ने सड़क सहित जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जमकर किया विरोध प्रदर्शन,जिलाधिकारी को सौंपा यथास्थित हेतु माँग ..

आराजी लाइन ब्लाक के अधिकारियों ने गाँव मे पहुँच ग्रामीणों को नाम कटने के बाबत दी जानकारी,मतदाताओं में आक्रोश ब्याप्त

रोहनिया/-विकास खण्ड काशी विद्यापीठ अंतर्गत ग्राम पंचायत देल्हना के सैकड़ो महिलाएं पुरूष मतदाता सूची से नाम गायब कराने की जानकारी मिलते ही गाँव के सड़को सहित जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का आरोप है कि गाँव के कुछ अवांछनीय तत्वों द्वारा बीडीओ आराजी लाइन को फर्जी प्रार्थना पत्र देकर देल्हना गांव के सैकड़ों लोगों का नाम देल्हना के मतदाता सूची से काटकर उसे देउरा व धनपालपुर में जुड़वाना चाहते है जो चुनाव राजनीति के चक्कर मे हम लोगो को मोहरा बनाना यह गलत है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव के सैकड़ों लोगों का नाम देल्हना के मतदाता सूची में चला आ रहा है उपरोक्त गांव के मूल निवासी है।

विदित हो कि ग्रामीणों का कुछ भूमि अन्य मौजा में स्थित है जहां पर ग्रामीण फसल काश्तकारी करते चले जा रहे हैं उक्त गांव के अतिरिक्त अन्य किसी भी मौजे के मतदाता सूची में नाम नहीं है नाही अन्य किसी मौजे के सरकारी लाभ प्राप्त हुआ है और ना ही करना चाहते हैं जन्म जन्मांतर से हम लोगों का नाम देल्हना के मतदाता सूची में चला आ रहा है और हम लोग इसी गाँव से राशन लेते है और इसी गाँव मे वोट भी करते है फिर भी अवांछनीय तत्वों द्वारा इस तरह की हरकत कर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को पत्र देकर मांग किया है कि हम सभी लोगों का नाम मतदाता सूची में कायम रखा जाए एवं ग्रामीणों के विरुद्ध दिए गए फर्जी एवं कूट रचित शिकायत पत्र के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई किया जाए जिससे दोषियों को सबक मिल सके। प्रदर्शन करने वालों में चरण सिंह चौहान धर्मेंद्र कुमार राम बहादुर बनारसी राजीव कुमार छन्नूलाल भरत लाल सूर्यभान उपेंद्र महेश सिंह ज्योति चौहान पूनम देवी सोनी शीला रीता साधना अमरावती उर्मिला इत्यादि सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रहे।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This