Monday, December 5, 2022
टॉप न्यूज़सपा नेता मान सिंह सेंगर के नेतृत्व में सैकड़ों समर्थकों ने निकाली...

सपा नेता मान सिंह सेंगर के नेतृत्व में सैकड़ों समर्थकों ने निकाली किसान समर्थन तिरंगा पदयात्रा

रिपोर्टर – आदित्य कुमार

बलिया। रसड़ा के कद्दावर सपा नेता मान सिंह सेंगर के नेतृत्व में सैकड़ों समर्थकों के साथ शनिवार को जनपद के लखनेश्वर डीह किले से किसान बिल के विरोध में व किसानो के समर्थन में किसान समर्थन तिरंगा पदयात्रा निकाली गयी ।यात्रा में हाथों में तिरंगा लिये सपा समर्थकों के किसान एकता जिंदाबाद जैसे नारों से गगन गूंज पड़ा। सपा के कार्यकर्ता खेतों के पगडंडियों पर चलकर किसानों की हक की लड़ाई में हुंकार भरे।

सपा नेता मान सिंह सेंगर
यह पदयात्रा रसड़ा लखनेश्वर डीह किले से विभिन्न गांवों से होकर कटहुरा जाकर सम्पन्न हुआ व कटहुरा में तेरा तुझको अर्पण सभा को सम्बाेधित करते हुए बागी बलिया -रसड़ा का मान ने किसानों के पक्ष में अपनी बात को रखते हुए कहा कि देश में भाजपा सरकार के कारण जो किसानों पर आफत आई है,वाे बेहद शर्मनाक विषय है। किसान जब प्राकृतिक आपदा से झेल सकता है तो भाजपा (मानवकृत आपदा ) काे भी झेल कर उसे मटियामेट कर देगा। किसानों ने अबतक अपने धैर्य का परिचय दिया है। किसानों के हक के लड़ाई में समाजवादी के लाेग पूरे निष्ठा व ईमानदारी के साथ खड़े हैं।
किसानों की यह लड़ाई समाजवादी पार्टी में अपनी लड़ाई मानकर लड़ने का काम कर रही है। विश्वास दिलाना चाहता हूं किसानों को कि आप की लड़ाई में चाहे जितना भी जोखिम उठाना पड़े उठाने का काम हम करेंगे। समाजवादी पार्टी किसानों व नौजवानों की पार्टी है। पूरे देश का कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है जो भारतीय जनता पार्टी की कार्यप्रणाली से खुश हो।

इस मौके पर अमित उपाध्याय, दयाशंकर गुप्ता, प्रकाश भारती पूर्व अध्यक्ष, बिट्टू तिवारी, अश्वनी गोंड, कन्हैया सिंह, गिरजाशंकर यादव, सोनू सिंह, सुधीर यादव, सतीश सिंह, जयप्रकाश यादव विशाल पाल व विशाल कन्नौजिया के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page