Thursday, July 7, 2022
ब्रेकिंगपूर्वांचल : केले से लदे ट्रक में ले जा रहे थे...

पूर्वांचल : केले से लदे ट्रक में ले जा रहे थे लाखों का गांजा ,पुलिस ने किया गिरफ्तार|

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

जौनपुर। जिले की मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस एवं नारकोटिक्स पुलिस के संयुक्त अभियान के चलते लाखों रुपए की गांजा एक केले लदी गाड़ी में पकड़े जाने से पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।पुलिस लाखों के गांजे को ट्रकों से उतारकर कोतवाली के अंदर भरने का काम युद्ध स्तर पर जारी किया था। बता दे कि भोर में एक मिनी ट्रक में केला के नीचे करोड़ो का गांजा बिक्री के लिए मड़ियाहूं में आ रहा था। मड़ियाहूं इफेक्टम मुन्ना राम तूतिया को मुखबिर
से सूचना मिली कि केले की आड़ में लाखों रुपए का गाजा मड़ियाहूं में बिक्री के लिए आ रहा है जिसके बाद इंस्पेक्टर ने नारकोटिक्स विभाग को सूचना दिया। मौके पर पहुंची नारकोटिक एवं पुलिस के संयुक्त अभियान में ट्रक को रोककर जांच किया तो केले के नीचे भारी मात्रा में गाजा बिछा कर रखा गया था। जिसे कोतवाली लाकर अंदर रखा गया हैपुलिस ने चालक समेत चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया। गांजा उड़ीसा से बहराइच ले जाया जा रहा था। पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।


तस्करों ने अपना नाम नसरत उल्ला खान निवासी ग्राम बांसगांव गोरखपुर, छतर निवासी ग्राम महोली, मोहम्मद इलाज अहमद निवासी लखवापुर और रज्जब अली निवासी पुरैनी थाना हुजूरपुर जिला बहराइच बताया। उन्होंने बताया कि वह गांजे को उड़ीसा से बहराइच ले जा रहे थे। गांजे की कीमत करीब 60 लाख रुपये है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर रविवार को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया। टीम में एसएसआई घनश्याम शुक्ला, एसआई शिव पूजन, अनिल यादव, मनोज सिंह शामिल रहे।

vc khabar live tv vckhabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This