Friday, July 1, 2022
ब्रेकिंगमिर्जापुर में तिहरे हत्याकांड का खुलासा:मामा ने शूटरों से कराई थी बिहार...

मिर्जापुर में तिहरे हत्याकांड का खुलासा:मामा ने शूटरों से कराई थी बिहार के अपराधी पिंटू और उसके साथियों की हत्या….

Vckhabar
Vckhabar
www.vckhabar.in

मिर्जापुर | चुनार क्षेत्रान्तर्गत ग्राम नन्दपुर में हत्या कर फेंके गए स्कार्पियो स्वामी सहित 3 व्यक्तियों के शवों के मामले में घटना का अनावरण आज किया गया।हत्या में शामिल 4 अभियुक्त को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद किया गया है।घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को एसपी अजय कुमार सिंह ने 25 हजार के पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

जैसा कि आपको बताते चलें कि 14 मार्च को वाराणसी चुनार मार्ग पर रात्रि में, किसी समय ग्राम नन्दपुर अदतपुरा थाना चुनार क्षेत्रान्तर्गत सड़क के किनारे 3 व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या करके शव छिपाने की नियत से फेंक दिया गया था। जिन्हें चुनार पुलिस द्वारा मौके पर पहंचकर शवों को कब्जे में लिया गया । जिनकी शिनाख्त बिहार के रोहतास निवासी राजकुमार यादव,पिन्टू सिंह और ओमकार के रुप में हुई थी।मृतक राजकुमार के पिता की तहरीर पर कृष्णा सिंह उर्फ विनोद बिहारी और लालबहादुर महतो दोनों निवासी जिला रोहतास बिहार के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया। मुखबिर की सूचना पर बहद ग्राम सैलास धाना कोचस रोहतास से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस खोका कारतूस बरामद किया गया। मृतक पिन्टू सिंह एक कुख्यात अपराधी था। कई जघन्य अपराधों में भी शामिल था तथा हत्या के अभियोग में वांछित व काफी समय से फरार चल रहा था, जिसके विरुद्ध बिहार में कई अभियोग पंजीकृत हैं। अभियुक्तगण द्वारा पूछताछ में बताया गया कि उन्होंने 13 मार्च को सेलास ग्राम के पास सैलास गांव की तरफ जाने वाले रोड ब्रेकर के पास राजकुमार, ओम साव और पिन्टू की आपसी रजिश एवं पूर्व नियोजित योजना के तहत गोली मारकर हत्या कर दी थी। शव को छिपाने की नियत से वाराणसी से मीरजापुर जाने वाले रास्ते में शवों को मृतक पिंटू की स्कार्पियों से फेंक दिया गया।
गिरफ्तार लोगों में विकास राय जिला रोहतास,अफजाल अंसारी जिला कैमूर भभुआ और अंशु यादव जिला रोहतास और अनिल कुमार सिंह रोहतास, बिहार शामिल हैं।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This