Tuesday, July 5, 2022
उत्तर प्रदेशचंदौलीलाखों रुपए लागत से संवरेगी गंजख्वाजा गांव की सड़कें।

लाखों रुपए लागत से संवरेगी गंजख्वाजा गांव की सड़कें।

विकास खंड सकलडीहा के गंजख्वाजा गांव में पीडब्ल्यूडी विभाग से 70 लाख रुपए लागत से गांव की लगभग ढाई किलोमीटर सड़क संवारने का काम शुरू हो गया है। ठेकेदार के माध्यम से इन दिनो निर्माण का कार्य युद्ध स्तर पर चलने से जल्द ही ग्रामीणों की समस्या का निदान होने की उम्मीद जग गई है।
नेशनल हाईवे जूनियर हाई स्कूल से लेकर गंजख्वाजा रेलवे स्टेशन व नेशनल हाईवे से अधियार की मडई को जोडने वाले मुख्य मार्ग का निर्माण निवर्तमान ग्राम प्रधान इंजीनियर अशोक यादव के प्रयास से पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा सडक प्रस्तावित होने के बाद कार्य शुरू हो गया है। लगभग 70 लाख रुपए लागत से ठेकेदार के माध्यम से इन दिनों निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। इससे ग्रामीणों को उम्मीद जगी है कि वर्षों से इन मार्गों को बनाने की मांग तमाम जनप्रतिनिधियों से करने के बाद आखिरकार शुरू निर्माण कार्य शुरू हुआ। अब जल्द ही यह मार्ग बनकर तैयार हो जाएगा। गांव के सुदर्शनयादव,राजकुमार,रामविलास यादव,नंदलाल प्रजापति, संतोष यादव,मनोज यादव, गब्बर प्रजापति आदि ने बताया कि यह दो मार्ग बनने से गांव के आवागमन की काफी समस्या दूर हो जाएगी।

इनसेट

सड़क बनने से गांव के लोगों के साथ ही गंज ख्वाजा रेलवे स्टेशन पर आवागमन के लिए बाहरी लोगों को भी काफी सहूलियत होगी। जबकि रेलवे स्टेशन पर लोगों को जाने के लिए काफी दूरी तय कर जाना पड़ता था। यही नहीं बरसात में रास्ते के अभाव में लोग अक्सर गिर कर चोटिल हो जाते थे।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This