Tuesday, July 5, 2022
उत्तर प्रदेशजौनपुरजौनपुर: पति ने विवाहिता व महिला आशिक को देखते खोया आपा

जौनपुर: पति ने विवाहिता व महिला आशिक को देखते खोया आपा

जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मुबारकपुर मे एक विवाहिता महिला के पुराने पति और नये प्रेमी और उनके परिजनों के बीच जमकर मारपीट होने से पाॅच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
“विवाहिता महिला आशिक के साथ तीन साल भागकर अहमदाबाद रह कर लौटी थी घर”
बताया जा रहा है की ग्राम मुबारकपुर निवासी रमाशंकर तिवारी से की पत्नी को तीन बच्चे है। इसी बीच उक्त महिला का संबंध गाँव के ही एक युवक रोहित तिवारी के साथ बन गया। महिला रोहित के प्रेमजाल मे ऐसा फॅसी कि न ही उसे लोकलाज का ख्याल रहा न ही जवान हो चुके बेटे और बेटियों का।
वह रोहित के साथ अहमदाबाद चली गयी और उसके साथ तीन साल रहकर जब लाकडाउन की विवशता के कारण वापस लौटी तब रोहित के घरवालो ने उसे साथ रखने से साफ मना कर दिया। मजबूरी में महिला अपने पुराने पति रमाशंकर के घर के ही ठीक सामने एक मड़ई मे अलग रहने लगी। यह बात रमाशंकर को नागवार लगी। जिसका चेहरा तक वह नही देखना चाहता था वह सिर पर सवार होकर सामने ही रहने लगी थी। जबकि रोहित महिला के पास आता जाता रहता था।
रमाशंकर ने अपनी पत्नी को मड़ई छोड़कर रोहित के घर जाकर रहने को कहा। महिला को जबरदस्ती रोहित के घर पहुँचाने के कारण दोनों पक्षों मे जमकर मारपीट हो गयी। जिसमे रोहित ( 25) और उसका भाई राहुल 22 और माॅ शैलकुमारी (35) व संगम लाल तिवारी (35) पुत्र रामदुलार और उक्त महिला भी घायल हो गयी। रोहित और संगमलाल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
थानाध्यक्ष मीरगंज श्रीप्रकाश राय ने बताया कि महिला का पति उसे अपने घर के ठीक सामने रहता नही देख पा रहा था। इसी बात को लेकर पति और प्रेमी मे मारपीट हो गयी जिसमे एक पक्ष से पांच घायल है। मारपीट मे मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके पहले दोनो को 151 की कार्यवाही मे चालान किया जा चुका है।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This