Wednesday, July 6, 2022
उत्तर प्रदेशआखिर क्यों मोदी-शाह ने सोशल मीडिया पर यूपी के CM Yogi Adityanath...

आखिर क्यों मोदी-शाह ने सोशल मीडिया पर यूपी के CM Yogi Adityanath को नहीं दी बधाई

महामारी के बीच उत्तराखंड के CM को पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी थी बधाई,वहीँ CM Yogi Adityanath को सोशल मीडिया पर बधाई ना देने से हो रही तरह तरह की चर्चाएं

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के CM Yogi Adityanath काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

इस बीच योगी ने शनिवार को अपना 49वां जन्मदिन भी मनाया। हालांकि इस दिन उन्हें खास बधाई नहीं मिली। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया के जरिए योगी को बधाई नहीं दी। इस बात की चर्चा इसलिए भी हो रही है, क्योंकि महामारी के बीच मोदी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को तो ट्वीट कर बधाई दी थी।

हालांकि, मोदी-शाह को छोड़ कई मंत्रियों और BJP नेताओं ने सोशल मीडिया पर योगी को जन्मदिन की बधाई दी है। इनमें देवेंद्र फडणवीस, डॉ. रमन सिंह, नरेंद्र सिंह तोमर, स्मृति ईरानी, किरण रिजेजू और प्रकाश जावडेकर भी शामिल हैं।

भाजपा सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान किसी के लिए भी बधाई जैसी कोई पोस्ट नहीं की है। इसमें पार्टी के सीनियर लीडर समेत विपक्ष के भी कई बड़े नेता शामिल हैं, जिनके लिए पीएम ने पोस्ट नहीं की। इसमें राजस्थान, गोवा, केरल और हरियाणा के मुख्यमंत्री भी शामिल हैं।

सौ.-दैनिक भास्कर

हर दिन की बड़ी खबरों के अपडेट के लिए लॉग ऑन करें www.vckhabar.in

VC KHABAR के फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए निचे दिए गये बटन्स पर क्लिक करें FACEBOOK

VC KHABAR के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट को फॉलो करें Twitter

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This