Wednesday, December 7, 2022
टॉप न्यूज़UP NEWS:अटकलों के बीच राज्यपाल को सौंपा गया बंद लिफाफा,आखिर क्या है...

UP NEWS:अटकलों के बीच राज्यपाल को सौंपा गया बंद लिफाफा,आखिर क्या है उसके अंदर ? भाजपा में खलबली

UP NEWS : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की।

लखनऊ : रविवार का दिन यूपी की सियासत का सबसे गर्म दिन है। प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह और राज्यपाल की मुलाकात से सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। योगी मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार राधामोहन सिंह ने मुलाकात के दौरान राज्यपाल को एक लिफाफा दिया।

प्रदेश प्रभारी ने जो लिफाफा राज्यपाल को दिया है उसमे क्या है ये एक सवाल बना हुआ है। क्या उसमे मंत्रिमंडल फेरबदल से जुड़ी कोई बात है या कुछ और। इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

राज्यपाल से मुलाकात होने से पहले मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों को खारिज करते हुए राधा मोहन का कहना है प्रदेश प्रभारी बनने के बाद से उनकी राज्यपाल से भेंट नहीं हुई है। राज्यपाल से उनकी शिष्टाचार भेंट है। कोई राजनीतिक मकसद नहीं है। विधानसभा अध्यक्ष से भी शिष्टाचार भेंट होनी है।

दरअसल, छह महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी कैबिनेट में फेरबदल होगा और एमएलसी बने ए के शर्मा को कैबिनेट में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। हालांकि, भाजपा के पदाधिकारी इससे इनकार कर रहे हैं लेकिन पार्टी पदाधिकारियों की बैठकें और भाजपा प्रभारी की राज्यपाल से मुलाकात को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है।

join vc khabar
spot_img
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page