Friday, July 1, 2022
उत्तर प्रदेशबांदा जेल से फरार शातिर चोर पकड़ाया, जानिये 24 घंटे तक कहां...

बांदा जेल से फरार शातिर चोर पकड़ाया, जानिये 24 घंटे तक कहां छिपा रहा

बांदा की हाई सिक्योरिटी जेल से फरार शातिर चोर 24 घंटे बाद पकड़ लिया गया है। रविवार की शाम लापता होने के बाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाकर पूरे शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया था।

माना जा रहा था कि वह फरार हो गया है। इस दौरान 24 घंटे से उसकी तलाश होती रही। मुख्तार अंसारी के कारण हाई सिक्योरिटी वाली जेल से फरार होने से पुलिस प्रशासन में खलबली मची रही। मंगलवार शाम बताया गया कि शातिर जेल के अंदर ही झाड़ियों में छिपा था।

पंजाब की रोपण जेल से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को लाने के बाद बांदा मंडल कारागार हाई सिक्योरिटी में रखा गया है। रविवार शाम करीब सात बजे गिनती के दौरान पता चला कि गिरवां थाने के बरसड़ाबुजुर्ग गांव का रहने वाला शातिर चोर विजय आरख गायब है। सर्च ऑपरेशन के बाद सिक्योरिटी अलार्म बजाया गया और उच्च अधिकारियों को सूचित किया गया।

देर रात सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ मंडल कारागार फोर्स के साथ जेल पहुंचे। सोमवार को डीएम आनंद कुमार सिंह, एसपी डॉ. सिद्धार्थ शंकर भी पहुंचे और सुरक्षा जांची। इसके बाद डीआईजी कारागार प्रयागराज परिक्षेत्र संजीव त्रिपाठी भी जेल पहुंच गए। इस बीच, जेल अधीक्षक ने कोतवाली में विजय के फरार होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इसके बाद पूरे जिले की पुलिस उसे खोजने में जुट गई। वरिष्ठ जेल अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने सोमवार शाम चार बजे बताया कि शातिर जेल से बाहर नहीं भाग पाया था। वह जेल अंदर ही झाड़ियों में छिपा रहा और तलाशी के दौरान पकड़ा गया।

 

सौ.हिंदुस्तान 

हर दिन की बड़ी खबरों के अपडेट के लिए लॉग ऑन करें www.vckhabar.in

VC KHABAR के फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए निचे दिए गये बटन्स पर क्लिक करें FACEBOOK

VC KHABAR के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट को फॉलो करें Twitter

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This