Wednesday, July 6, 2022
ब्रेकिंगकिशोर की सर्प दंश से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

किशोर की सर्प दंश से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

हलिया।
थाना क्षेत्र के गलरा गांव में गुरुवार देर रात बारह बजे के करीब चारपाई पर सो रहे सोलह वर्षीय किशोर के हाथ में सर्प ने काट लिया आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए करनपुर दवा पिलाने के लिए ले गए थे जहां दवा पीने के कुछ ही देर बाद किशोर की भोर में मौत हो गई। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

गलरा गांव निवासी कल्लू धरकार का सोलह वर्षीय पुत्र बसंत लाल खाना खाकर अपने कच्चे मकान में चारपाई पर अपने भतीजे के साथ सोया हुआ था कि देर रात बारह बजे के करीब हाथ में सर्प ने काट लिया। हाथ में कुछ काटने तथा जलन होने का आभास होने पर किशोर ने परिजनों को आवाज लगाई टार्च जलाकर परिजनों ने देखा तो चारपाई के नीचे सांप बैठा हुआ। परिजनों ने सर्प को प्लास्टिक के डिब्बे से ढंक दिया और आनन फानन में बाइक से चाचा मंजू और भाई बंधू झाड़ फूंक व दवा पिलाने के लिए बरौंधा ले गए जहां झाड़ फूंक करने वाले के जवाब दिए जाने पर करनपुर दवा पिलाने तथा झाड़ फूंक कराने के लिए ले गए जहां दवा पिलाने के कुछ ही देर बाद किशोर की भोर में मौत हो गई।

किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। संयोग ठीक था कि किशोर के बगल में सोया उसका छह वर्षीय भतीजा डीयम सर्प दंश से बाल बाल बच गया।मृत किशोर का शव गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।घटना से गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गई है।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This