Friday, July 1, 2022
उत्तर प्रदेशचंदौलीचंदौली केस: नए खुलासे, तत्काल FIR, गुडिया के परिवार की सुरक्षा की...

चंदौली केस: नए खुलासे, तत्काल FIR, गुडिया के परिवार की सुरक्षा की मांग

अमिताभ ठाकुर तथा डॉ नूतन ठाकुर ने अकोढ्वा थाना बबुरी, चंदौली की “गुडिया” की अत्यंत रहस्यमय मौत के मामले में एडीजी ज़ोन वाराणसी को चौथा प्रार्थनापत्र भेज कर गुडिया की लाश निकलवा कर उसका पोस्ट मार्टम करवाने तथा उसके दादा द्वारा दिए गए प्रार्थनापत्र पर तत्काल एफआईआर दर्ज करवाए जाने की मांग की है।साथ ही आधिकारिक लापरवाही पर कार्यवाही तथा गुडिया के परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि गुडिया की 12 जून 2021 की रात जिला चिकित्सालय, सोनभद्र में मौत होने तथा बिना पोस्ट मार्टम अस्पताल द्वारा लाश देने की बात पहले ही सामने आ चुकी थी।

अब सामने आये नए सबूतों से यह साबित हो गया है कि गुडिया वास्तव में 12 जून की रात मधुपुर, सोनभद्र पहुची थी तथा वहां चौरसिया रेडीमेड स्टोर के सामने बेसुध हुई थी. उसे सुकृत पुलिस चौकी के सिपाही धनंजय कुमार राय मधुपुर नया प्राथमिक केंद्र ले गए, जहाँ डॉ ए पी सिंह द्वारा उसका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफेर किया गया जहाँ उसकी मौत हुई।

अमिताभ और नूतन ने कहा कि धनंजय राय वाली बात सामने आने के बाद रहस्य और अधिक गहरा गया है क्योंकि सुकृत चौकी इंचार्ज तथा रोबर्ट्सगंज इंस्पेक्टर के अनुसार उनके क्षेत्र में ऐसी कोई घटना नहीं हुई. इससे साफ है कि इस मामले में कई सरकारी कर्मियों की संलिप्तता है, जिसकी गहन जाँच जरुरी है।

उन्होंने कहा कि आज गुडिया के माता-पिता ने चंदौली में अधिकारियों के सामने उपस्थित हो कर मामले में जाँच तथा सत्यता सामने लाने की मांग की है तथा साथ ही अपनी सुरक्षा को लेकर आशंका भी व्यक्त की है, जो बहुत जरुरी है।

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This