Wednesday, August 17, 2022
ब्रेकिंगChandauli Bridge News : बहुप्रतीक्षित पुल का हुआ लोकार्पण, मगर आयी बुरी...

Chandauli Bridge News : बहुप्रतीक्षित पुल का हुआ लोकार्पण, मगर आयी बुरी ख़बर

Chandauli Bridge News : दीनदयाल नगर विधानसभा क्षेत्र के बहुप्रतीक्षित चंदौली-सकलडीहा मार्ग पर नवनिर्मित पं.अटल बिहारी वाजपेई रेल उपरगामी सेतु का लोकार्पण केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री एवम चन्दौली के सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा वर्चुअल माध्यम से किया गया।
इस अवसर पर विधायक साधना सिंह, विधायक सुशील सिंह एवम विधायक शारदा प्रसाद भी उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि उपरिगामी सेतु का लोकार्पण सोमवार के दिन डॉ महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा किया जाना था कि अचानक उनके खराब स्वास्थ्य की खबर आई जिसके बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लोकार्पण किया गया।पुल के निर्माण से स्थानीय नागरिक काफी उत्साहित है।

स्थानीय नागरिको की माने तो पुल निर्माण से पटरी व्यवसायियों पर थोड़ा बहुत असर तो पड़ा है साथ ही यह भी कहा कि जहाँ विकास कार्य होते हैं वहाँ ऐसी थोड़ी बहुत अड़चने तो आएंगी ही।
हालांकि इस दौरान काफी लोग उपस्थित रहे और पुल निर्माण को लेकर अपने सांसद और प्रतिनिधियों के प्रति आभार भी जताया।

बताते चले कि केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने सोशल मीडिया के जरिये बताया कि वो पिछले 2 दिनों से अस्वस्थ थे जिसके चलते उन्होंने अपनी कोरोना की जांच कराई और Covid रिपोर्ट पोसिटिव आयी है

आगे बताया कि वह यशोदा Superspeciality हॉस्पिटल कौशाम्बी, ग़ाज़ियाबाद में एहतियातन रूप से पूर्ण उपचार चल रहा है और अब स्वास्थ्य स्थिर है।

spot_img
vc khabar live tv vckhabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This