Wednesday, August 17, 2022
ब्रेकिंगयुवा संघर्ष मोर्चा की बड़ी पहल,गरीबो के लिए नि शुल्क मोतियाबिंद का...

युवा संघर्ष मोर्चा की बड़ी पहल,गरीबो के लिए नि शुल्क मोतियाबिंद का हुआ आपरेशन

13 जनवरी गुरुवार के दिन धरहरा गांव में कैम्प लगाकर निःशुल्क नेत्र परीक्षण व दवा वितरण किया गया।


वैष्णवी महिला शक्ति सेवा ट्रस्ट व युवा संघर्ष मोर्चा के संयोजक शैलेंद्र पांडे एडवोकेट एवं वैष्णवी महिला शक्ति सेवा ट्रस्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ लीना भारद्वाज द्वारा मोतियाबिंद का ऑपरेशन निशुल्क कराया गया जिसमे हर तरह के लोग शामिल रहे।

नेत्र परीक्षण शिविर में उमड़े लोग

युवा संघर्ष मोर्चा के संयोजक शैलेन्द्र पांडेय ने बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य गरीबों की मदद और उनकी सहायता प्रदान करना है युवा संघर्ष मोर्चा के माध्यम से यह जानकारी दी गयी कि सारे लोगों का ऑपरेशन मुफ्त में कराया जा रहा है जहां ₹10000 ऑपरेशन का लगता था वहां निशुल्क ऑपरेशन होगा और साथ में ऑपरेशन के बाद कंबल,सहयोग राशि और राशन का समान भी उनको संस्था के द्वारा वितरित किया जाएगा.

युवा संघर्ष मोर्चा के संयोजक श्री पांडे ने बताया कि वैश्णवी महिला सेवा ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ लीना द्वारा इस पूरी पहल में चंदौली जनपद के सकलडीहा ब्लाक के ग्राम सभा के शिवगंगा पाली क्लीनिक पर यह आयोजन हुआ इसमें गरीब लोगों का निशुल्क ऑपरेशन मोतियाबिंद का कराया गया. यह समाज के लिए एक अच्छी पहल है और जरूरतमंदों की आवश्यकता को देखते हुए इस तरह के कदम उठाया जा रहा है और आगे भी जारी रहेगा ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से रुद्र पाठक, विमलेश पाठक, संजय पांडे,उपेंद्र पांडे,राकेश पांडे ,ईश्वर चंद्र पांडे,माधव पांडे,पिंटू पांडे, शिवानंद पांडे,शुभम पांडे मौजूद रहे तथा 200 के ऊपर मरीजों ने अपना मोतियाबिंद का इलाज कराया जिसमें सैकड़ों की संख्या के बाद दर्जनों की संख्या में ऑपरेशन की तैयारी भी तत्काल कर ली गई है।

spot_img
vc khabar live tv vckhabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This