Monday, October 3, 2022
ब्रेकिंगChandauli News : सड़क हादसे में सगे भाइयों की मौत,पसरा मातम

Chandauli News : सड़क हादसे में सगे भाइयों की मौत,पसरा मातम

Chandauli News : शनिवार की रात्रि नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गयी वही 23 वर्षीय युवक अमन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के  वार्ड नंबर-10 निवासी फिरदोस अंसारी (32), नवाज अंसारी (25) व अमन अंसारी (23) मुग़लसराय से सैयदराजा अपने घर की तरफ आ रहे थे। इस बीच भगवानपुर पुलिया के समीप यह हादसा हुआ। पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में फिरदोस और नमाज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अमन गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भींड़ लग गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर कोतवाल संजीव मिश्रा ने तत्काल घायल अमन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही दोनों मृतक के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गए।  

वही दोनों भाइयों की मौत की खबर सुनकर गांव में मातम छा गया वही घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। भारी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान लोगों ने बताया कि फिरदोस और नवाज दोनों सगे भाई थें। फिरदोस बनारस सेल टैक्स विभाग में काम करता था। जिसको लेकर नवाज और अमन घर आ रहे थें। इसी बीच सड़क हादसे में दोनों भाई की मौत हो गई।

join vc khabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This