Monday, October 3, 2022
ब्रेकिंगभाजपा के बागी MLA सुरेंद्र सिंह आज करेंगे नामांकन

भाजपा के बागी MLA सुरेंद्र सिंह आज करेंगे नामांकन

  • हाइलाइट्स
  • बलिया की बैरिया सीट से भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह को चुनाव लड़ने के लिए नाव का सहारा
  • बयानवीर है MLA सुरेन्द्र सिंह

बलिया की बैरिया सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह को चुनाव लड़ने के लिए नाव का सहारा मिल गया है। मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी ने सुरेंद्र सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। सुरेंद्र सिंह कल बतौर वीआईपी प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे।
भाजपा ने इस बार कुछ चुनिंदा विधायकों के ही टिकट काटे हैं। इनमें सुरेंद्र सिंह भी शामिल हैं। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र सिंह की जगह मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल को बलिया की बैरिया सीट से मैदान में उतारा है। टिकट कटने के बाद से ही सुरेंद्र सिंह ने बगावती रुख अख्तियार कर लिया था।

आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सुरेंद्र सिंह की जगह बैरिया क्षेत्र से 2017 में बलिया सदर से विधानसभा चुनाव जीते आनन्द स्वरूप शुक्ल को उम्मीदवार बनाया है। इस पर सुरेंद्र सिंह ने बैरिया से भाजपा प्रत्याशी व संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला पर तंज कसते हुए कहा, ‘भाजपा ने बलिया सदर से खारिज व्यक्ति को बैरिया में भेजा है। बैरिया की जनता इन्हें स्वीकार नहीं करेगी।’ उन्होंने कहा कि भाजपा बलिया लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली विधानसभा की सभी पांचों सीट पर चुनाव हारेगी।

ALSO READ : मुहम्मदाबाद। हत्या का खुलासा, बेटे के प्रेम प्रसंग के कारण हुई थी वृद्ध बाप की हत्या,चार आरोपी गिरफ्तार

बयानवीर है MLA सुरेन्द्र सिंह

YouTube video

बैरिया BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपा की जया बच्चन पर भी विवादित बयान दिया था। जया बच्चन के ‘बीजेपी के सांसद और विधायकों के बुरे दिन जल्द आने वाले हैं’ पर विधायक सुरेंद्र सिंह ने बैरिया में जवाब देते हुए कहा था कि यह कलयुग है। पहले तो आशीर्वाद या श्राप त्यागी, तपस्वी और साधक दिया करते थे लेकिन अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं। यही असली कलयुग का स्वरूप है।

MLA सुरेंद्र सिंह ,ballia news, ballia news today, सुरेन्द्र सिंह का नामांकन,यूपी चुनाव 2022

join vc khabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This