Wednesday, August 17, 2022
ब्रेकिंगसमाजवादी पार्टी को अधिकतम मतो से हराकर जमानत जब्त कर दूगा :सूर्यमुनी

समाजवादी पार्टी को अधिकतम मतो से हराकर जमानत जब्त कर दूगा :सूर्यमुनी

  • हाइलाइट्स
  • विधानसभा सकलडीहा से भाजपा के टिकट पर दावेदारी कर रहे भाजपा नेता अरविंद पांडेय डॉक्टर ने भी पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशी के समर्थन में वोट डालने की अपील की।
  • समाजवादी पार्टी को अधिकतम मतो से हराकर जमानत जब्त कर दूगा- सूर्यमुनी

Elections 2022 Live Updates: विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है सभी प्रत्याशी धुंआधार जनसम्पर्क कर रहे इसी कड़ी में विधानसभा सकलडीहा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामसभाओं क्रमशः इटवा, मिश्रपूरा, खोनपुर, बेलवानी, हृदयपुर, प्रभुपुर, भलेहटा, सलेमपुर, बछौली एवं केशवपुर में भाजपा प्रत्याशी सकलडीहा विधानसभा सूर्यमुनी तिवारी ने डोर टू डोर जनसंपर्क करके उत्तर प्रदेश में पुनः भाजपा सरकार बनाने का अपील किया ।

विधानसभा सकलडीहा से भाजपा के टिकट पर दावेदारी कर रहे भाजपा नेता अरविंद पांडेय डॉक्टर ने भी पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशी के समर्थन में वोट डालने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं को चलाकर हर वर्ग को लाभांवित किया है सकलडीहा विधानसभा की जनता भी हमे आर्शीवाद देकर उत्तर प्रदेश के सदन में भेजने का काम करेगी मै जनता जनार्दन के आर्शीवाद से सकलडीहा विधानसभा में समाजवादी पार्टी को अधिकतम मतो से हराकर जमानत जब्त कर दूगा और सकलडीहा विधानसभा में भी विकास की गंगा बहेगी ।

Must Read : भाजपा के बागी MLA सुरेंद्र सिंह आज करेंगे नामांकन

जनसंपर्क के दौरान अरविंद पाण्डेय, बनवारी पाण्डेय, योगेंद्र मिश्रा, रविकांत मौर्या, शिवदयाल साहनी, अमन सिंह, जयप्रकाश सिंह, जोगी राजभर, अजीत सिंह एवं इत्यादि लोग रहे ।

spot_img
vc khabar live tv vckhabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This