Monday, November 28, 2022
राजनीतिUp Chunav:शायरा दरबार पहुंचे प्रभु,दिया न्योता

Up Chunav:शायरा दरबार पहुंचे प्रभु,दिया न्योता

Up Chunav Chandauli News : जनपद में चुनावी सरगर्मियां चरम पर है सारे राजनैतिक दल जोड़ तोड़ सहित अपना जनसम्पर्क काफी तेजी के साथ कर रहे है आपको बता दें बीजेपी ने जनपद के चारो विधानसभा में अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है तो वही समाजवादी पार्टी ने केवल तीन विधानसभा सीटों पर टिकट कंफर्म किया है अभी भी मुग़लसराय विधानसभा के लिए पत्ते नही खोले हैं।

बीजेपी की फाइनल लिस्ट आने के बाद जिले की सियासत में काफी क्रिया प्रतिक्रिया देखने को मिली दोनों सीटिंग विधायको का टिकट कटने के बाद उनके समर्थकों में खासी नाराजगी देखने को मिली जिले के सांसद व केंद्रीय मंत्री का पुतला तक फूंका गया।

इसी बीच नजदीकी सूत्रो से एक बड़ी ख़बर मिल रही है सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण यादव चहनियां ब्लॉक के सेक्टर नंबर 1 से जिला पंचायत सदस्य शायरा बानो से मिलने उनके घर पहुंचे जहाँ उन्होंने पार्टी जॉइन का न्योता दिया बता दें जबसे शायरा बानो ने निर्दल चुनाव लड़ने की घोषणा की तबसे ही सकलडीहा के राजनैतिक विश्लेषकों में काफी चर्चाएं शुरू है औऱ वो चुनावी समीकरणों को लेकर तरह तरह के कयास लगा रहे

ऐसे में खबर यह भी आ रही अपने वोटरों को बंटता देख सकलडीहा विधायक सक्रिय हो त्वरित शायरा दरबार पहुँचे और पार्टी जॉइन का न्योता तक दे डाला मगर प्रभुनारायण यादव को दरबार से बैरंग वापस होना पड़ा।

YouTube video

कौन है शायरा बानो

वर्तमान जिलापंचायत सदस्य शायरा बानो एक सामाजिक कार्यकर्त्ता हैं गरीबों कि मसीहा मानी जाती हैं, इनका विधानसभा के कई गाँव में अच्छा प्रभाव है.इनके पति भी जम्मू कश्मीर में तैनात है जो देश सेवा करते है, शायरा बानों समाजसेवा में काफी सक्रिय रहती है गरीबों कि शादी में अनुदान. तेरवी,इलाज गरीब असहाय के लिए नेत्र परीक्षण
सहित तमाम कार्य करती है।

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page