Monday, October 3, 2022
ब्रेकिंगभाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाकर वोट मांग रहे है भाजपा...

भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाकर वोट मांग रहे है भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनि तिवारी

सकलडीह: विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामसभाओ फगुईया, खगवल, गोकुलपुर, अमडा , कोडरिया में भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनि तिवारी ने जनसंपर्क व जनसंवाद भाजपा को वोट देने की अपील किए इस दौरान ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनि तिवारी को पुष्प गुच्छ देकर विजय होने का अग्रिम आर्शीवाद दिया ।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनि तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने हर वर्ग तबका को मूलभूत सुविधाएं से लाभवंतीत किया है प्रदेश में भाजपा सरकार ने बिजली के क्षेत्र, स्वास्थ के क्षेत्र, अनेकों कार्य किया है आज प्रदेश निरंतर आगे बढ़ रहा है इस विकास के कणी में सकलडीहा का कमल हो जिससे उत्तर प्रदेश में सकलडीहा की पहचान हो सके जिससे सकलडीहा में भी विकास हो सके ।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनि तिवारी को जनता जनार्दन का आपार प्यार समर्थन मिल रहा है इसी तरह भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनि तिवारी अपने पक्ष में माहौल बना। रहे हैं ।

इस मौके पर सत्यप्रकाश गुप्ता, भानु प्रताप सिंह, अशोक राम, धन्नू राम ,संतोष राम, खुशीहाल गुप्ता,गोविंद श्रीवास्तव, प्रशांत सिंह , संतरा देवी एवं अन्य ग्रामीण कार्यकर्ता रहे ।

join vc khabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This