Wednesday, August 17, 2022
ब्रेकिंगधानापुर में बोले CM Yogi: शुरू हो गयी विदेश भागने की बुकिंग

धानापुर में बोले CM Yogi: शुरू हो गयी विदेश भागने की बुकिंग

चंदौली: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने धानापुर स्थित मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 7 मार्च को सभी को मतदान करना है। 6 चरणों के चुनाव रुझान बताते हैं भाजपा का स्कोर वह पौने तीन सौ क्रॉस कर चुका है। 10 मार्च को जब चुनाव के परिणाम आएंगे तो परिणाम के बाद पूरे प्रदेश में भाजपा ही दिखाई देगी। इस भय से सपा-बसपा के नेताओं ने अभी से अपनी बुकिंग शुरु कर दी है विदेश भागने की।

धानापुर में जनसभा को संबोधित करते योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा सरकार आने की आहट मात्र से जो पेशेवर अपराधी बिलों के बाहर आ गए थे वह अभी से भागने की तैयारी शुरु कर चुके हैं। भाजपा ने भयमुक्त और दंगामुक्त प्रदेश देने को कहा था  जो पूरा हुआ।

जनपद में मेडिकल कॉलेज का सपना पूरा हुआ :CM Yogi

एक जनपद एक मेडिकल कॉलेज का वादा भी पूरा हुआ। किसी गरीब के साथ कोई भी भेदभाव नहीं हुआ। पहले प्रदेश की जनता को बिजली नहीं मिलती थी आज भरपूर बिजली मिल रही है। बिजली का अब कोई जाति और मजहब नहीं है। सपा-बसपा में चेहरा और धर्म देखकर बिजली दी जाती थी। लेकिन आज ऐसा नहीं है। 

कोरोना काल खंड में पीएम मोदी के नेतृत्व में फ्री में वैक्सीन, टेस्ट और उपचार दिया गया। ज्यादातर लोग वैक्सीन ले चुके हैं। वैक्सीन का कोई पैसा नहीं लगा। फ्री में सभी को वैक्सीन दी गयी। सपा की सरकार होती तो यह वैक्सीन बाजार में बिक जाती। किसी भी गरीब को यह वैक्सीन नहीं मिल पाती। कोरोना कालखंड में सभी को माह में दो बार फ्री में राशन भी दिया गया। सपा-बसपा की सरकार में गरीबों को राशन भी नहीं मिल पाता था। तमामा खाद्यान घोटाला उस दौरान हुआ। इस दौरान सीएम योगी ने सरकार की कई अन्य योजनाओं का भी बखान किया। 

योगी ने सरकार की कई अन्य योजनाओं का भी बखान किया

कोरोना काल खंड में पीएम मोदी के नेतृत्व में फ्री में वैक्सीन, टेस्ट और उपचार दिया गया। ज्यादातर लोग वैक्सीन ले चुके हैं। वैक्सीन का कोई पैसा नहीं लगा। फ्री में सभी को वैक्सीन दी गयी। सपा की सरकार होती तो यह वैक्सीन बाजार में बिक जाती। किसी भी गरीब को यह वैक्सीन नहीं मिल पाती। कोरोना कालखंड में सभी को माह में दो बार फ्री में राशन भी दिया गया। सपा-बसपा की सरकार में गरीबों को राशन भी नहीं मिल पाता था। तमामा खाद्यान घोटाला उस दौरान हुआ।

cm yogi,dhanapur,सैयदराजा,chandauli news,CM Yogi Adityanath, sushil singh

spot_img
vc khabar live tv vckhabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This