Wednesday, August 17, 2022
उत्तर प्रदेशचंदौलीचंदौली में मिली वीवीपैट पर्चिया,माहौल गरमाया

चंदौली में मिली वीवीपैट पर्चिया,माहौल गरमाया

चंदौली। वाराणसी में ईवीएम विवाद के बाद चंदौली में भी सनसनीखेज प्रकरण सामने आया है.जी हां चंदौली में भी वीवी पैट पर्चियां मिली जिससे उग्र बसपा प्रत्याशी व कार्यकर्ता मुखर हो गए हैं। अमादपुर गांव में काफी मात्रा में वीवी पैट पर्ची मिलने से भड़के सैयदराजा से बसपा प्रत्याशी अमित यादव लाला समेत कार्यकर्ताओं ने मंडी पहुंचकर जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद पहुंचे सदर एसडीएम ने जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव सिंह से फोन पर बात कराई। डीएम ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद बसपाई शांत हुए।

पर्चिया जलाने का लगाया आरोप

बता दें सैयदराजा से बसपा प्रत्याशी अमित यादव लाला ने आरोप लगाते हुए बताया कि विधानसभा क्षेत्र के अमादपुर गांव स्थित मतदान केंद्र पर वीवी पैट की पर्चियां जलाई जा रही थीं। समर्थकों द्वारा सुचना मिलते ही मौके पर पहुचे बसपा प्रत्याशी ने वीवी पैट पर्चियों को अपने कब्जे में ले लिया। इसमें बसपा, सपा, कांग्रेस व नोटा की पर्चियां थीं। बसपा प्रत्याशी ने इसकी सूचना संगठन के पदाधिकारियों को दी। वहीं पर्ची लेकर मंडी में पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। ईवीएम की निगरानी कर रहे सपा कार्यकर्ता भी उनके साथ हंगामा व धरना-प्रदर्शन में शामिल हो गए। कार्यकर्ता दोबारा चुनाव कराने की मांग पर अड़ गए। बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष घनश्याम ने मतदान व मतगणना में धांधली का आरोप लगाया। ब

मौके पर पहुंचे एसडीएम

घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम अवनीश कुमार उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाने के साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव सिंह से फोन से बात कराई। डीएम ने जांच कराकर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद कार्यकर्ता शांत हुए।

spot_img
vc khabar live tv vckhabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This