Wednesday, August 17, 2022
उत्तर प्रदेशGhazipurगाजीपुर:जमानिया विधायक ने लगाया आरोप…

गाजीपुर:जमानिया विधायक ने लगाया आरोप…

गाजीपुर।भाजपा का जिला प्रशासन भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहा है। यह आरोप जमानियां के विधायक ओम प्रकाश सिंह ने पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही । उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमारे पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी भोलानाथ शुक्ल पर बेजा दबाव और प्रलोभन देकर उनका पर्चा वापस करा दिया है। भाजपा की इस नापाक हरकत से उनका अलोकतांत्रिक और घिनौना चेहरा जनता के सामने पूरी तरह से नंगा हुआ है । उन्होंने कहा कि भाजपा ने इतना ही नहीं पार्टी की रणनीति के तहत पर्चा दाखिल करने वाले डमी कैंडिडेट मदन यादव का पर्चा वापस कराने के लिए उन पर दबाव बनाने के लिए उनके गांव अंधियरा में पहुंचकर जिला प्रशासन ग्रामवासियों और उनके परिजनों को प्रताड़ित कर रही है । उन पर दबाव बनाने के लिए एस डी एम जमानियां जेसीबी मशीन लेकर उनके और गांव के अन्य लोगों का मकान गिराने की धमकी दे रहे हैं । मदन यादव को पूरी तरह से तबाह और बर्बाद करने की धमकी दी जा रही है ।

समाजवादी पार्टी भाजपा की इस नापाक हरकत और दमनात्मक कार्रवाई की घोर निन्दा करती है । उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग सत्ता का दुरूपयोग कर रहे हैं।यह सरकार पूरी तरह से गुंडई पर उतारू हैं। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा सरकार ने अपनी दमनात्मक कार्रवाई नहीं रोकी तो जिला ठप कर दिया जाएगा। यदि स्थिति बिगड़ी तो इसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी । उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग अराजकता का माहौल पैदा कर रहे हैं।इनका लोकतंत्र और देश के संविधान में कोई विश्वास नहीं है। भाजपा हमेशा हेराफेरी, बेईमानी और बेजा दबाव बनाकर चुनाव जीतने का प्रयास करती रही है ।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की इस घटिया कारवाई की शिकायत चुनाव आयोग से हम करेंगे और इस मामले को लेकर कल जिलाधिकारी और एस पी से पार्टी का प्रतिनिधि मंडल मिलेगा । इस पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, विधायक डॉ वीरेंद्र यादव,जै किशन साहू,मन्नू अंसारी, प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, दिनेश यादव, रामाधार यादव, तहसीन अहमद, भानु यादव, नरसिंह यादव, रविन्द्र यादव आदि उपस्थित थे ।
पत्रकार वार्ता के पूर्व समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, विधायक ओमप्रकाश सिंह, डॉ वीरेंद्र यादव, मन्नू अंसारी,नस्सन खां, जावेद खान, अरुण कुमार श्रीवास्तव, तहसीन अहमद,कमला यादव, रामाशीष यादव आदि ने मदन यादव के गांव अधियरा पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया और गांववासियों से वार्ता कर स्थिति की जानकारी लिया तथा वहां पर मौजूद एस डीएम जमानियां और पुलिस प्रशासन के लोगों से अपना विरोध दर्ज कराते हुए चेतावनी दी की यदि किसी की एक ईंट का भी नुक्सान हुआ तो समाजवादी पार्टी इसे कत्तई बर्दाश्त नहीं करेगी और सड़कों पर उतरने का काम करेगी । यदि कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी ।

spot_img
vc khabar live tv vckhabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This