Wednesday, July 6, 2022
चंदौलीPDDU Nagar(Mughalsarai)लापरवाही बरतने के मामले में अलीनगर थाना प्रभारी निलम्बित,जाने क्या था मामला

लापरवाही बरतने के मामले में अलीनगर थाना प्रभारी निलम्बित,जाने क्या था मामला

चंदौली(Chandauli):केंद्र सरकार द्वारा सेना भर्ती के लिए लाई गई ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध और भी तेज होता जा रहा है। इस योजना को वापस लेने के लिए देश के कई राज्यों में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन हो रहे हैं। प्रदर्शनकारी आए दिन उग्र होते जा रहे हैं और सरकारी संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा रहे हैं। ऐसी ही घटना जनपद चंदौली में भी देखने को मिली

बता दें अग्नीपथ योजना(Agnipath Scheme) के विरोध में मुस्तफापुर में हुए बवाल के बाद आईजी के निर्देश पर अलीनगर थाना प्रभारी सत्येंद्र विक्रम सिंह को निलंबित कर दिया गया है वैसे तो यह कार्यवाही विगत 2 दिन पूर्व की जा चुकी है लेकिन स्थानीय पुलिस महकमा इस पर चुप्पी साधे हुए था मगर आईजी के सत्यनारायण ने स्थानीय न्यूज़ चैनल को हुई बातचीत में बताया कि लापरवाही पर थाना प्रभारी को निलंबित किया गया है.

यह भी पढ़े :21 June 2022: आज है साल का सबसे बड़ा दिन और सबसे छोटी रात, क्यों है ऐसा जानें यहां

विगत दिनों मुस्तफापुर और कुचमन में हुआ था बवाल

अग्निपथ के विरोध में आक्रोशित युवाओं ने विगत शनिवार को अलीनगर थाना क्षेत्र के कुछमन स्टेशन पर जमकर बवाल किया स्टेशन से लेकर फाटक तक तोड़फोड़ की गई पत्थरबाजी में तारा जीवनपुर चौकी प्रभारी घायल भी हो गए इस घटना के अगले ही दिन मुस्तफापुर में युवकों का पुलिस से विवाद हो गया जिसमें कव्वाली उन्होंने पुलिस की प्राइवेट जीप होती इस घटना में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई जिस पर आई जी के सत्यनारायण ने लापरवाही उजागर होने के बाद अलीनगर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्यवाही का निर्देश दिया.

सस्‍ते लोन के चक्‍कर में न गवां दें अपनी जमा पूंजी,200 करोड़ ठगने वाले गाजियाबाद में गिरफ्तार

सत्येंद्र विक्रम सिंह के निलंबन के बाद सत प्रकाश सिंह को अलीनगर थाने का चार्ज दिया गया है फिलहाल पुलिस मुस्तफापुर और कुचमन की घटना में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हैं.

chandauli news,चंदौली की ख़बरें,chandauli samachar,chandauli police,थाना प्रभारी निलम्बित,सत्येंद्र विक्रम सिंह

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This