Wednesday, July 6, 2022
उत्तर प्रदेशNeha Singh Rathore Marriage :'यूपी में का बा' से प्रसिद्द नेहा बनी...

Neha Singh Rathore Marriage :’यूपी में का बा’ से प्रसिद्द नेहा बनी यूपी की बहू

अंबेडकरनगर जिले के भीटी तहसील क्षेत्र निवासी हिमांशू सिंह के साथ लखनऊ में सात फेरे लिए। 

हिमांशू स्वतंत्र लेखक व दृष्टि कोचिंग पत्रिका के उपसंपादक हैं। 

Neha Singh Rathore : चुनाव के दौरान नेहा के गीत बिहार में का बा व यूपी में का बा (up me ka ba)खूब सुर्खियों में रहा। जन-जन की जुबान पर सरकार से सवाल करने का यह अंदाज खूब चर्चा में रहा।

अपने विशेष अंदाज में गानों के जरिए उत्तर प्रदेश व बिहार विधानसभा के चुनाव में शासन प्रशासन पर सवाल उठाने वाली लोक गायिका नेहा राठौर(Neha Singh Rathore) गत मंगलवार को सात फेरों के बंधन में बंध गईं। यूपी के अंबेडकरनगर जिले के भीटी तहसील क्षेत्र निवासी हिमांशू सिंह के साथ उन्होंने लखनऊ में अपनी शादी की रस्मों को पूरा किया। शादी काफी सादगी के साथ संपन्न हुई। इसके साथ ही लोक गायिका नेहा अब यूपी की बहू बन गई हैं।

शासन-प्रशासन पर सवाल खड़ी करने वाली नेहा सिंह राठौर काफी तेजी से हुई लोकप्रिय

गौरतलब है कि बिहार व यूपी के विधानसभा चुनाव में अपने गानों के जरिए शासन-प्रशासन पर सवाल खड़ी करने वाली नेहा सिंह राठौर काफी तेजी से लोकप्रिय हुई हैं। चुनाव के दौरान नेहा के गीत बिहार में का बा व यूपी में का बा खूब सुर्खियों में रहा। जन-जन की जुबान पर सरकार से सवाल करने का यह अंदाज खूब चर्चा में रहा।

यह भी पढ़ें: 23 June 2022: इन राशिफल वालो के चमकेंगे सितारे,बन रहा अजब सयोंग

अंबेडकरनगर जिले के हिमांशु के साथ हुई नेहा की शादी

चुनाव के समय ही यह खबर सामने आयी थी कि नेहा जल्द ही अंबेडकरनगर जिले की बहू बन सकती हैं। अन्य रस्में तो पहले ही संपन्न करा ली गई थीं, लेकिन अब एक दिन पहले मंगलवार को उन्होंने जिले के भीटी तहसील क्षेत्र निवासी हिमांशू सिंह(Himanshu singh) के साथ लखनऊ में सात फेरे लिए। हिमांशू स्वतंत्र लेखक व दृष्टि कोचिंग पत्रिका के उपसंपादक हैं।

यह भी पढ़ें: Baba Kinaram Story:बाबा कीनाराम की कहानी

neha singh rathore bhojpuri song,neha singh rathore new song,neha singh rathore video,neha singh rathore ka shadi song,नेहा सिंह राठौर,नेहा राठौर,नेहा सिंह राठौर गीत,नेहा राठौर के गाने,नेहा सिंह राठौर का नया गाना,नेहा सिंह राठौर लोकगायिका,यूपी की बहू बनी नेहा सिंह राठौर,नेहा राठौर यूपी में काबा,भोजपुरी सिंगर,पूछने वाली नेहा बनी यूपी की बहू neha singh rathaur marriage,

Source Link

जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This